बेटे ने हाथ तोड़कर माँ-बाप को निकाला घर से बाहर, अब बेच रहे चाय

- in अजब गजब, वीडियो गैलरी

बीते दिनों एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ था जो था बाबा का ढाबा का। उस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने बाबा का ढाबा के मालिक की काफी मदद की थी। वहीँ अब तक सोशल मीडिया पर लोग बुजुर्गों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। इस समय कई लोग हैं जो अपने-अपने इलाके में बुजुर्गों की मदद कर रहे हैं। अब इस समय एक और तस्वीर वायरल हो रही है जो दिल्ली के द्वारका के 70 साल के एक बुजुर्ग कपल की है। इस समय इन दोनों की कहानी तेजी से चर्चाओं में छा गई है। जी दरअसल इस कपल की कहानी बहुत ही दर्दनाक है और इसे सुनकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे।

जी दरअसल इस दंपत्ति की उम्र लगभग 70 साल है और दोनों दिल्ली के द्वारका इलाके में चाय बेचते हैं। अब आइए बताते हैं इसकी वजह। जी दरअसल दोनों अपना पेट पालने के लिए ऐसा करते हैं। दोनों ने मिलकर सड़क पर चाय का स्टॉल लगा रखा है और इन दोनों की कहानी इंस्टा पर विशाल शर्मा नाम के यूजर ने शेयर की। आप देख सकते हैं शेयर किये गए वीडियो में वो बता रहे हैं कि, ‘उनके शराबी बेटे ने उन्हें घर से निकाल दिया।’ केवल यही नहीं बल्कि बुजुर्ग पिता का हाथ भी बेटे ने तोड़ दिया है। वहीँ इनके दामाद ने भी दोनों के साथ बदतमीजी की और दोनों को बाहर फेंक दिया। घर से निकाले जाने के कुछ महीने बाद तक दोनों ने भुट्टे बेचे हैं लेकिन उनकी बेटी ने उनकी मदद की।

बेटी ने उन्हें एक छोटी सी चाय की शॉप खोलकर दी और ये शॉप सुभाष अपार्टमेंट फेस-1 द्वारका के पास है। अब इस समय इनकी शॉप का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे विशाल ने शेयर किया। विशाल ने खासतौर पर डॉक्टर्स से ये अपील की है कि उन्हें बाबा की इस इंजरी को ठीक करने के लिए आगे आना चाहिए। केवल यही नहीं बल्कि विशाल ने खुद इस बुजुर्ग कपल को आर्थिक सहायता दी और लोगों से ये अपील की कि बुजुर्ग दंपत्ति की मदद के लिए आगे आएं। वैसे विशाल के इस वीडियो पर मशहूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने कपल का एड्रेस मांगा है।

Loading...
Loading...