हिस्ट्रीशीटर की बहन ने खाई नींद की गोलियां, बदहवास हालत में पहुंची विधानभवन के सामने

- in उत्तरप्रदेश

विधानभवन गेट पर गुरुवार दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सीरियल किलर सोहराब के साढ़ू की बहन बेबी खान बदहवाश हालत में पहुंचकर चीखने लगी। बेबीखान को लड़खड़ाते देख दौड़े सुरक्षा और पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ा और सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। महिला ने नाका पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

सिविल अस्पताल में हालत सामान्य होने पर बेबी खान ने बताया कि वह राजाजीपुरम इरम कॉलेज के पास रहती है। उसके भाई भइयू के खिलाफ चेन लूट के मुकदमें दर्ज हैं। भाई फरार है तो पुलिस उसके घर आकर उसने परेशान करती है। पुलिस भाई को पकड़वाने का दबाव बनाती है। अभद्रता और गाली-गलौज आए दिन करती है। विरोध करने पर उल्टा जेल भेजने की धमकी देती है। बेबी खान ने बताया कि पुलिस घर आकर यह कहती है कि वह तुम्हारा भाई है। तुम्हें उसके बारे में सारी जानकारी है। उसका पता बताओ कहां रह रहा है। नहीं तो तुम्हें परिवार समेत गिरफ्तार कर जेल भेज देंगे। बेबी ने बताया कि पुलिस की प्रताड़ना से त्रस्त होकर उसने नींद की गोलियां खा ली और न्याय की आस लेकर विधानभवन के गेट पर पहुंची। महिला ने बताया कि अगर पुलिस ने उसे प्रताड़ित करना बंद नहीं किया तो वह जान दे देगी। उसका उसके भाई से कोई लेना देना नहीं है। भाई पहले घर आता था अब काफी दिनों से नहीं आ रहा है। इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडेय ने बताया कि महिला के भाई पर दो-तीन मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस उसके यहां पूछताछ करने गई होगी। इस पर वह पुलिस पर आरोप लगा रही है। महिला को सिविल अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है।

कैंट थाने का है हिस्ट्रीशीटर और सोहराब का दाहिना हाथ

Loading...

स्पेक्टर नाका सुजीत दुबे ने बताया कि भइयू, सीरियल किलर गैंग का सक्रिय बदमाश है। वह कैंट थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ चेन लूट, गुंडा टैक्स, मारपीट समेत अन्य मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। भइयू, बेबीखान के घर आता जाता है। पुलिस को सूचना मिली थी इसकी। इस लिए पुलिस वहां दबिश देने गई थी। महिला से न तो किसी प्रकार की अभद्रता हुई है और न ही उसे धमकी दी गई है।

Loading...