बिहार के Deputy CM सुशील कुमार मोदी हुए कोरोना पॉजिटिव, एम्‍स, पटना में भर्ती

बिहार के उपमुख्‍यमंत्री (Deputy Chief Minister) सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi)  कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है। उन्‍हें पटना स्थित एम्‍स (All India Institute of Medical Sciences, Patna)  में भर्ती (admit) कराया गया है। उन्‍होंने ट्वीट में शीघ्र स्‍वस्‍थ होकर प्रदेश के लोगों के बीच जल्‍द ही चुनाव प्रचार (poll campaign) करने की बात कही है।

 सामान्‍य है  हालत

सुशील मोदी ने कहा है कि पिछले दो दिनों से उन्‍हें हल्‍का बुखार था। जब कोरोना जांच की गई तो पॉजिटिव मिले। हालांकि सभी पैरामीटर के अनुसार उनकी हालत सामान्‍य है। फिर भी स्‍वास्‍थ्‍य की बेहतर मॉनीटरिंग के लिए वे एम्‍स, पटना में भर्ती हुए हैं। उन्‍होंने बताया है कि उनके लंग्‍स भी सामान्‍य है। फिलहाल डॉक्‍टरों की निगरानी में हैं। जल्‍द ही जनता के बीच वे चुनाव प्रचार के लिए लौटेंगे।

बता दें कि सुशील कुमार मोदी प्रदेश भाजपा के बडे नेताओं में शामिल हैं। वे विधान सभा चुनाव के लिए जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे थे।

टूट रहे कोरोना प्रोटोकॉल

बता दें कि बिहार में  को‍विड-19 महामारी के साये में विधान सभा चुनाव हो रहा है। इस दौरान कई बार जनसभाओं में कोरोना प्रोटोकॉल भी टूट रहे हैं। कल ही बुध्‍ावार को भाजपा के स्टार प्रचारक एवं सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्‍होंने फोन पर इसकी पुष्टि की । बताया पिछले हफ्ते जब वे बिहार के सोनपुर में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में  शामिल होने  आए थे , तभी उन्‍हें संक्रमण होने की आशंका है । फिलहाल वे होम क्‍वारंटाइन में हैं।

E-Paper