कानपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक के पहियों तले कुचल गई बाइक सवार मामा-भांजे की जिंदगी

घाटमपुर नगर के मूसानगर रोड पर राहा मोड़ के पास बुधवार को दर्दनाक हादसे ने सभी को झकझोर दिया। तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मारने के बाद सड़क पर गिरे बाइक सवार दो युवकों को कुचलते हुए निकल गया। मौके पर दोनों की तड़पकर मौत हो गई, जबकि चालक ट्रक लेकर फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कराई है।

बुधवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे बाइक सवार दो युवक मूसानगर की ओर से आ रहे थे। राहा मोड़ स्थित स्कूल के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने पहले उनकी बाइक में टक्कर मार दी और फिर सड़क पर गिरे दोनों को को रौंद दिया। हादसा देखकर मौके पर जुटे राहगीरों व दुकानदारों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस तुरंत दोनों युवकों का उठाकर सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

जाजपुर चौकी प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि युवकों के पास मिले मोबाइल फोन पर हुई बातचीत से उनकी पहचान इटावा निवासी 28 वर्षीय अनिल वर्मा और 25 वर्षीय गौरव उर्फ पारस बताई गई है। अनिल कोआपरेटिव बैंक इटावा में कर्मचारी है और गौरव उर्फ पारस उसका भांजा बताया जा रहा है। मोबाइल पर स्वजन ने दोनों के फतेहपुर जाने की जानकारी दी है। स्वजन के आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी, फरार ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है।

E-Paper