कोलकाता की टीम में लौटेगा मैच विनर, बैंगलोर के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में करेगा वापसी

- in खेल

इंडियन प्रीमियर लीग के 39 मुकाबले में आज शाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम उतरेगी। गेंदबाजी एक्शन पर उठे सवाल के बाद क्लीन चिट लेकर कोलकाता के सुनील नरेन उतरने को बेताब हैं। तो वहीं चोट की वजह से पिछला मुकाबला मिस करने वाले बैंगलोर के शिवम दुबे भी इस मैच में खेलते नजर आ सकते हैं।

आज इस मुकाबले में दोनों ही टीमें एक-एक बदलाव के साथ उतर सकती है। बैंगलोर के ऑलराउंडर शिवम तो कोलकाता के स्पिनर नरेन वापसी कर सकते हैं। चलिए जान लेते हैं आज शाम को खेले जाने वाले इस मुकाबले में कैसा हो सकता है कोलकाता और बैंगलोर का प्लेइंग इलेवन।

कोलकाता के पारी की शुरुआत शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी करते नजर आएं। मिडिल आर्डर में नीतिश राणा, इयोन मोर्गन और दिनेश कार्तिक होंगे। नीचले क्रम में लगातार फ्लॉप चल रहे आंद्रे रसेल से तेज पारी की उम्मीद रहेगी। उनका साथ देने के लिए सुनील नरेन होंगे। गेंदबाजी में लॉकी फर्ग्युसन ने पिछले मैच में कमाल गेंदबाजी की थी उनके साथ युवा शिवम मावी और पैट कमिंस होंगे। स्पिन की कमान कुलदीप यादव और सुनील नरेन संभालेंगे।

बैंगलोर के लिए पारी की शुरुआत आरोन फिंच और देवदत्त पडिक्कल करते नजर आएंगे। मिडिल ऑर्डर में कप्तान विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, और शिवम दुबे होंगे। तेज गेंदबाजी का जिम्मा नवदीप सैनी, क्रिस मौरिस और इसुरू उदाना संभालेंगे तो स्पिन की कमान चहल और सुंदर के हाथों में रहेगी।

बैंगलोर का संभावित इलेवन

Loading...

आरोन फिंच, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), शिवम दुबे, गुरकीरत सिंह मान, वॉशिंग्टन सुंदर, क्रिस मौरिस, इसुरू इदाना, नवदीप सैनी, युजवेंद्रा चहल

कोलकाता का संभावित प्लेइंग इलेवन

राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नीतिश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इयोन मोर्गन (कप्तान), सुनील नरेन, पैट कमिंस, शिवम मावी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्युसन, वरुण चक्रवर्ती  

Loading...