बिग बॉस 14 में ख़त्म हुई हिना-सिद्धार्थ-गौहर की जर्नी

चर्चित शो बिग बॉस 14 में न्यू ट्विस्ट लाते हुए एक्स कंटेस्टेंट्स को सीनियर बनाकर हाउस में लाया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान तथा गौहर खान को बिग बॉस घर में कुछ दिनों के लिए लाया गया। तीनों पर सभी फ्रेशर कंटेस्टेंट्स को निश्चित करने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है। ये यात्रा मंगलवार के एपिसोड से आरम्भ होने वाली है। इस मध्य बिग बॉस फैनक्लब पर खबरे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान तथा गौहर खान को बिग बॉस घर के बाहर देखा गया। 

कहा जा रहा है कि ये तीनों बिग बॉस घर में जिम्मेदारी समाप्त कर अपने घर लौट गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की तो फोटो भी सामने आई हैं, जिसमें वे ऑरेंज रंग के आउटफिट में घर के बाहर देखे गए। रिपोर्ट्स हैं कि हिना-सिद्धार्थ-गौहर कंटेस्टेंट्स को निश्चित करने वाले टास्क को पूर्ण कर चुके हैं। इसलिए अब वे अपने घर लौट गए हैं। तीनों सीनियर्स अब दोबारा से बिग बॉस हाउस में प्रवेश नहीं करेंगे। कोरोना के कारण भी उनका अभी तो यकीनन ही शो में लौटना कठिन है।

अब देखना होगा कि इस बात में कितनी सत्यता सामने आती है। पिछले एपिसोड में सलमान खान ने कहा था कि आने वाले दो दिनों में शो को उसके कंफर्म कंटेस्टेंट मिल जाएंगे। क्योंकि बिग बॉस की शूटिंग 2 दिन आगे चल रही है ऐसे में पॉसिबल है कि सीनियर्स अपना टास्क समाप्त कर चुके हों।

E-Paper