पिंक साड़ी में सुरभि चंदना ने लूटी सारी लाइमलाइट

टीवी अदाकारा सुरभि चंदना इन दिनों अपने नए नए लुक से सभी को मदहोश करने में आगे निकल चुकीं हैं। हर दिन सुरभि का नया लुक दिखाई दे रहा है और वह लुक सोशल मीडिया पर धमाल भी मचा रहा है। आप देख रहे होंगे जब से सुरभि नागिन 5 में दिखाई देने लगी हैं तब से उनके लुक में हर दिन कुछ नया तड़का लग रहा है जिसे वह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहीं हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से सुरभि चंदना ने अपने शानदार लुक की झलक फैंस को दिखा दी है।

आप देख सकते हैं उन्होंने नयी तस्वीरों को शेयर किया है जो इस समय धमाल मचा रहीं हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में सुरभि चंदना बेबी पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं इस साड़ी के साथ सुरभि चंदना ने शानदार नैकलेस पहना हुआ है जो फैंस के दिलों को छू रहा है। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में सुरभि चंदना धूप में खड़ी मुस्कुरा रही हैं। वहीं एक तस्वीर में सुरभि चंदना धूप में पोज दे रहीं हैं जो अच्छा दिख रहा है। कई तस्वीर ऐसी हैं जिनमे सुरभि चंदना ने अपना फिगर दिखाने का मौका नहीं छोड़ा है।

वैसे तस्वीरों में सुरभि चंदना का नेकलेस उनपर बहुत जंच रहा है और उनके लुक को अट्रेक्टिव बना रहा है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि नागिन 5 के बीते एपिसोड में सुरभि यानी बानी को ये बात पता चल गई है कि खुद को वीर बताने वाला लड़का कोई बहरुपिया है। वहीं उसके बाद वह असली वीर की तलाश में जुट चुकी है।

E-Paper