पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ इस कारण से सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

हाल ही में, पश्चिम बंगाल राज्य ने अपने मंत्रियों में से एक को बाहर कर दिया है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने गुरुवार दोपहर पश्चिम बंगाल सरकार के एक आदेश ट्वीट किया, लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के एक उपयोगकर्ता ने आरोप लगाया है कि राज्यपाल को कुछ ‘आरएसएस सुधीर’ द्वारा संदेश प्राप्त हुआ जैसा कि ट्वीट में देखा गया कि उपयोगकर्ता का दावा अब हटा दिया गया है। शाम तक सोशल मीडिया पर राज्यपाल की ट्रोलिंग ने पहले ही रफ्तार पकड़ ली थी। समिक रे चौधरी नाम के ट्विटर उपयोगकर्ता ने धनखड़ को उसी नाम के साथ एक ही छवि संलग्न करके जवाब दिया।

 

राज्यपाल के समय पर विशिष्ट ट्वीट कथित नाम का उल्लेख छोड़ते हुए प्रस्तुत किया गया है, जो चौधरी ने आरोप लगाया है और उसे हटा दिया गया है। समिक रे चौधरी ने ट्वीट किया, “यह मूल ट्वीट है जो यू के बारे में 10 मिनट पहले किया गया … यू ने कुछ आरएसएस सुधीर द्वारा यू को फॉरवर्ड किया गया ट्वीट … अब यू ने एमएसपी को क्रॉप किया और रीपोस्टिंग किया … कौन है आरएसएस सुधीर ?? ? वह यू से कैसे संबंधित है ??? और मोबाइल में उसका नंबर कैसे आया है ??? ”

अपने ट्वीट में, राज्यपाल ने, सरकारी आदेश को पोस्ट करते हुए, राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर प्रतिबंध लगा दिया। राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लोकसभा सदस्य काकोली घोष दस्तीदार ने धनखड़ के खिलाफ ट्वीट लिखते हुए और समिक रे चौधरी ने जो तस्वीर साझा की थी, उस पर राज्यपाल ने हमला किया। उनके ट्वीट को तृणमूल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया गया।

E-Paper