दीपिका पादुकोण के साथ इस फिल्म में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, जानें इनकी फीस

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सीनियर एक्टर्स में से एक हैं। बिग बी ने फिल्म इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में दी हैं और अब भी अमिताभ बच्चन एक्टिव हैं। इसी वजह से अभी भी अमिताभ बच्चन की डिमांड है और मेकर्स अमिताभ बच्चन को मोटी फीस देने को भी तैयार रहते हैं। इन दिनों केबीसी के स्टेज पर दिखाई दे रहे अमिताभ बच्चन जल्द ही वैजयंती मूवीज की एक फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नज़र आने वाले हैं।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त का ये प्रोजेक्ट उनके किसी ड्रीम प्रोजेक्ट से कम नहीं है। ऐसे में वो कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं और ज्यादा बजट के साथ शानदार फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन के जुड़ने की घोषणा होने के साथ ही बिग बी की फिल्म फीस को लेकर चर्चा शुरू होने लगी है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन को दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा फीस दी जा सकती है, हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक कमेंट नहीं आया है।

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये ले रही हैं और अब खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन को दीपिका से ज्यादा फीस दी जाएगी। इसका मतलब है कि अमिताभ इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये से भी ज्यादा लेने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म में उनका फूल लेंथ किरदार होगा, यह किरदार लेजेंडरी अभिनेता के साथ पूरा न्याय करेगा। हालांकि फिल्म का टाइटल क्या होगा और कहानी के बारे में अभी कुछ भी अनाउंस नहीं किया गया है। फिल्म 2022 में रिलीज़ की जाएगी।

अमिताभ बच्चन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की थी। वहीं, वैजयंती मूवीज ने एक वीडियो जारी कर इस बात की घोषणा की है। रिलीज़ किए गए इस वीडियो में अमिताभ की फिल्मों की झलक दिखाई गई है, इस वीडियो को देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ का किरदार भी काफी अहम होने वाला है।

 

E-Paper