कोहली ने दाढ़ी के इश्योरेंस का उजागर किया सच: वायरल विडियो

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली गर्दन में लगी चोट की वजह से क्रिकेट से दूर हैं. वो अपने घर पर जिम में वक्त बिता रहे हैं. इस वजह से वो अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने एक मात्र टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं रहेंगे. उनकी गैर मौजूदगी में अजिंक्य रहाणे को कप्तानी सौंपी गई है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग विराट के दाढ़ी की फोटो क्लिक कर रहें हैं. कहा जा रहा है कि विराट ने अपनी दाढ़ी का इंश्योरेंस कराया है.कोहली ने दाढ़ी के इश्योरेंस का उजागर किया सच: वायरल विडियो

दरअसल टीम इंडिया के खिलाड़ी लोकेश राहुल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कुछ लोग विराट की दाढ़ी की फोटो क्लिक कर रहे हैं और इसके बाद उन्होंने कोहली से एक पेपर साइन भी करवाया. इस वीडियो को ट्वीट करने के साथ राहुल ने लिखा, हाहा, मुझे पता था कि आप अपने दाढ़ी के प्रति जुनूनी थे @imVkohli लेकिन आपके दाढ़ी का बीमा कराने की खबर मेरे सिद्धांत की पुष्टि करती है.

देखें विडियो:-

बता दें कि कोहली के वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. जब कि आठ सौ से ज्यादा लोगों ने ट्विटर पर शेयर किया भी किया है.

E-Paper