रणबीर-आलिया की बढ़ती नजदीकियों के बाद कैटरीना ने बनाई नई फ्रेंड

- in मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ऐसा कमी ही देखा गया है कि दो एक्ट्रेस कभी बेस्ट फ्रेंड बनीं हो लेकिन ऐसा हुआ है. कैटरीना कैफ को जाह्नवी कपूर के रूप में एक नई दोस्त मिल गई है. कैटरीना और जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर दोनों की दोस्ती का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है. यह वीडियो यासमीन कराचीवाला के जिम के अंदर का है. जहां कैटरीना अपने हाथ से जाह्नवी को केक खिला रही हैं. दोनों साथ में यासमीन के जिम में ही ट्रेनिंग करती हैं.

ये बात किसी से छुपी नहीं है की कैटरीना कैफ फिटनेस फ्रीक हैं और वो जिम में जमकर पसीना बहाती हैं. जिस में उनके बॉलीवुड के कई सारे दोस्त भी बन गए हैं. आलिया भट्ट से उनकी दोस्ती भी जिम में ही गहरी हुई थी और अब उनको मिल गई है अपनी गर्ल गैंग की तीसरी पार्टनर जाह्नवी कपूर.

Loading...

इस वीडियो को एक फैन पेड ने शेयर किया है और इसे अबतक 111,486 लोगों द्वारा देखा जा चुका है. यहां आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वह रिसेप्शन पर बैठे हुए नजर आ रही थीं. हालांकि, अगर आप वीडियो देखें तो आपको इसमें जाह्नवी के साथ ईशान भी नजर आएंगे. गौरतलब है कि जाह्नवी और ईशान एक साथ फिल्म ‘धड़क’ में नजर आने वाले हैं. यह ईशान की दूसरी फिल्म है. वह इससे पहले ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. हालांकि, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है और वह अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

Loading...
E-Paper