बिग बॉस 2020 का शो बेहद ही दिलचस्प होने वाला है, नया प्रोमो हुआ रिलीज़

भारतीय टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शोज में से एक बिग बॉस अपने नए सीजन (Bigg Boss 2020) को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस बार सीरियल के कंटेस्टेंट्स की कई लिस्ट सामने आ गई हैं। फैंस इस बात के कयास लगा रहे हैं कि सीरियल में इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट भाग लेने वाले है। इस बात को लेकर तरह-तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। वहीं अब बिग बॉस का नया प्रोमो रिलीज़ हो चुका है। जिसमें नए कंटेस्टेंट की झलक नज़र आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार बिग बॉस ने अपने नए प्रोमो में कंटेस्टेंट की कुछ हिंट भी दें चुके है। जिससे फैंस अंदाजा लगा सकते है कि इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट सीरियल में एंट्री मार रहे हैं। जंहा हाल ही में सामने आया कि साउथ इंडियन अभिनेत्री निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी इस बार सीरियल का हिस्सा बनने जा रही है। वहीं नए प्रोमो वीडियो में जिस कंटेस्टेंट की छवि दिखाई दे रही है उससे ये साफ है कि ये शख्स कोई और नहीं बल्कि एजाज खान (Eijaz Khan) है।

रिपोर्ट्स का कहना है कि प्रोमो वीडियो से पहले भी यही अनुमान लगाए जा रहे थे कि एजाज खान शो का हिस्सा बन सकते हैं। अब नए प्रोमो वीडियो में ये सामने भी आ चुका है। वीडियो में वे ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नज़र आ रहे है। उन्होंने अपना चहरा मास्क से ढक रखा है और अपने पॉपुलर स्वैग से उन्हें पहचानना तो और भी आसान है।

https://www.instagram.com/p/CFtxQHDgz-M/?utm_source=ig_embed

E-Paper