मिल्खा सिंह ने कहा, मै राजनीतिक आदमी नहीं

- in खेल

अमित शाह इन दिनों संपर्क फॉर समर्थन के चलते देश की बड़ी हस्तियों से संपर्क करने में लगे है और इसी क्रम में वे महान धावक और फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह से मिले और सरकार के कार्यो की जानकारी देते हुए उनसे समर्थन की मांग की इस मुलाकात के बाद मिल्खा सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. उन्होंने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि वो लोकप्रिय नेता हैं और विदेशों में उन्होंने भारत की छवि को बेहतर बनाया है. मिल्खा सिंह ने कहा कि मुझे मोदी जी की एक बात बहुत अच्छी लगती है वो हर देश से दोस्ती रखना चाहते हैं और प्यार से रहना चाहते हैं.

उन्होंने कहा मोदी जी के दिल में दर्द है और वो समझते हैं गरीबी क्या चीज है, वो गरीबों के लिए कुछ करना चाहते हैं. हालांकि मिल्खा सिंह ने कहा कि वे राजनीतिक आदमी नहीं है और सभी पार्टियां उनके लिए समान हैं.

Loading...

संपर्क फॉर समर्थन के चलते गुरुवार को चंडीगढ़ के दौरे के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह महान धावक मिल्खा सिंह से मिलने उनके निवास पर पहुंचे, सेक्टर 8 स्थित मिल्खा सिंह के घर में अमित शाह ने तक़रीबन आधा घंटा बिताया. उनके आलावा अमित शाह अभी तक माधुरी दीक्षित, कपिल देव, बाबा रामदेव जैसे लोगो से मिल चुके है. 

Loading...