विराट कोहली के बाद अब डिविलियर्स बोले, हमें फील्डिंग सुधारने की जरूरत

- in खेल

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में मंगलवार को मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में हराने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)ने हरा दिया। मैच में बैंगलोर के लिए शानदार बल्लेबाजी करने वाले एबी डिविलियर्स ने माना है कि टीम को फील्डिंग सुधारने की जरूरत है। इससे पहले विराट कोहली ने कहा था कि फील्डिंग पर टीम को काम करने की जरूरत है। डिविलियर्स ने कहा कि टूर्नामेंट में आगे बढ़ते हुए टीम को अपनी गेंदबाजी और फील्डिंग पर काम करने की आवश्यकता है।

मैच के बाद डिविलियर्स ने कहा कि शानदार मैच हुआ। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मुंबई के खिलाफ मुकाबले में हमारी टीम सर्वश्रेष्ठ रही। हमने वास्तव में दूसरी पारी उनके लिए आसान बना दिया। फील्डिंग के दौरान बहुत गलतियां हुईं और हमें टूर्नामेंट में आगे बढ़ते हुए इसे सुधारने की जरूरत है। यह केवल हमारा तीसरा मैच था, हो सकता है कि मैं बहुत कठोर हो रहा हूं, लेकिन हमें गलतियों को सुधारने की आवश्यकता है। हम फील्डिंग पर काम करेंगे।

Loading...

बता दें कि इस मैच में डिविलियर्स ने आरसीबी के लिए विकेटकीपिंग की। इससे पहले दो मैचों में जोश फिलिप ने विकेटकीपिंग की थी। एबीडी ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी भी की। उन्होंने इस मैच में इस मैच में 24 गेंदों पर चार चौकों और चार छक्कों की मदद से 55 रन बनाए और टीम का स्कोर 201 तक पहुंचा दिया।

आरसीबी के लिए वॉशिंगटन सुंदर ने शानदार गेंदबाजी की उन्होंने चार ओवर में महज 12 रन दिए और रोहित शर्मा का बड़ा विकेट चटकाया। वहीं नवदीप सैनी ने सुपर ओवर में शानदार गेंदबाजी की और मुंबई को सात रनों पर रोक दिया। आरसीबी की टीम आइपीएस के 13 वें संस्करण में अब तक तीन मैच खेले हैं। तीन में उसे दो में जीत मिली है। टीम का अगला मैच तीन अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स (RR) से होगा।

Loading...