KBC के पहले एपिसोड में ही अमिताभ ने कंटेस्टेंट से पूछा ये सवाल

कोरोना वायरस काल में लोगों के बीच उनके मनोरंजन और ज्ञान को बढ़ाने के लिए बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन एक बार फिर लौट आए हैं। टीवी का पॉप्युलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन शुरू हो चुका है। खबरों में जहां सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं, शो के पहले दिन ही कंटेस्टेंट से सुशांत को लेकर सवाल किया गया। शो में की हिरोइन के लेकर बिग बी ने सवाल किया।

कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन के पहले दिन आरती जगताप पहली कंटेस्टेंट के रूप में सामने आईं। वह मध्य प्रदेश की रहने वाली हैं। उन्होंने 6 लाख 40 हजार रुपये जीतकर खेल बीच में ही छोड़ दिया। इस दौरान बिग बी ने उनसे सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर पहला उनसे सवाल किया।

अमिताभ बच्चन ने आरती जगताप को फिल्म दिल बेचारा का एक गाना सुनाया गया और पूछा कि इस गाने को सुनकर बताएं कि किस एक्ट्रेस ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इसके लिए उन्होंने चार ऑप्शन्स दिए। पहला- अंकिता लोखंडे, दूसरा- आलिया एफ, तीसरा- संजना सांघी और चौथा-अनन्या पांडे। इसका सही जवाब संजना सांघी था। केबीसी 12 के पहले दिन पूछा गया ये सवाल सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ हैं। अब तक हर सीजन में 10 प्रतियोगी हिस्सा लेते थे, लेकिन इस बार सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से इस बार केवल 8 प्रतियोगी हैं। इस बार शो में कुछ बदलाव भी किए गए हैं। शो में इस बार ऑडियंस नहीं होगी जिस वजह से ऑड‍ियंस पोल हटा दिया गया है। वहीं, दर्शकों से सीधा जुड़ने के लिए ही निर्माताओं ने ‘फोन ए फ्रेंड’ को हटाकर ‘वीडियो ए फ्रेंड’ का विकल्प चुना है।

E-Paper