अनुप्रिया पटेल ने कहा मिशन 2019 पर कैराना व नूरपुर उप चुनाव की हार का फर्क नहीं

कन्नौज। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल आज समाजवादी पार्टी के गढ कन्नौज में थीं। इत्रनगरी कन्नौज में उन्होंने साफ कहा कि एनडीए के मिशन 2019 पर कैराना तथा नूरपुर उप चुनाव की हार का कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

केंद्रीय स्वास्थ्य तथा परिवार कल्याण मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि कुछ स्थानीय मुद्दों पर चुक हुई है। इसी कारण नतीजे अच्छे नहीं मिले हैं। इस उप चुनाव में हमको पहले से अधिक वोट मिले और पांच पार्टियों के दोनों जगह पर मिलकर लडऩे के बाद भी विपक्ष की जीत का अंतर काफी कम था। अनुप्रिया पटेल आज अपने पिता स्वर्गीय डॉ. सोने लाल पटेल की जन्मस्थली कन्नौज में थीं।

Loading...

उन्होंने कारागार मंत्री जय कुमार जैकी के साथ सरायमीरा स्थित अपना दल पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। इसके बाद प्रेस वार्ता में अनुप्रिया पटेल ने बताया कि अपना दल तेजी से आगे बढ़ रहा है। 2019 में एनडीए की सरकार बनेगी। वह एनडीए के साथ हैं। गोरखपुर, फूलपुर, कैराना व नूरपुर उप चुनाव कोई मुद्दा नहीं है। इससे मिशन 2019 पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। कुछ स्थानीय मुद्दे पर चूक हुई है। इसे सुधारा जाएगा। नरेंद्र मोदी सरकार लगातार विकास कर रही है। इसके परिणाम 2019 के लोकसभा चुनाव में सबके सामने होंगे। आज भी लोकसभा चुनाव को लेकर कन्नौज अनुप्रिया के निशाने पर रही।  

Loading...