‘संजू’ में मान्यता दत्त के किरदार में दिखीं दिया मिर्जा, ढाल बनकर खड़ी रहीं हमेशा

राजकुमार हिरानी ने गुरुवार को ट्विटर पर फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का पोस्टर रिलीज कर दिया है. दिया मिर्जा फिल्म ‘संजू’ में मान्यता दत्त की भूमिका में नजर आएंगी, जो अभिनेता के सबसे कठिन समय मे उनकी ढाल बनकर उनके साथ खड़ी थीं.राजकुमार हिरानी ‘संजू’ के विभिन्न पोस्टर के जरिए अभिनेता के विभिन्न पहलुओं से दर्शकों को रूबरू करवा रहे हैं, जिसे देखने के बाद अब हर कोई इस रोमांचक कहानी को बड़े पर्दे पर देखने को उत्सुक है.

बता दें, संजय दत्त की 350 गर्लफ्रेंड को लेकर भी दर्शकों के बीच चर्चा गर्म है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत बेहद ही मजेदार अंदाज में होती है. रणबीर कपूर बताते हैं कि उनकी जिंदगी पर फिल्म आ रही है. जिसके बाद शुरू होती है असली कहानी. उसके बाद धीरे-धीरे वे अपनी जिंदगी में उतार-चढ़ाव का खुलासा करते हैं. संजू बताते है कि आखिर उन्होंने ड्रग्स लेना क्यों शुरू किया था. वे अपने पापा से नाराज थे. उन्हें समझ नहीं आ रहा था वो क्या करे. पहली बार उन्होंने इस वजह से ड्रग्स ली थी. दूसरी बार तब ली जब मां बीमार थीं और तीसरी बार… तीसरी बार तक मैं ड्रग एडिक्ट बन चुका था. इसके आगे उनकी जिंदगी के कुछ हंसीन और मस्ती भरे पल आते हैं लेकिन अचानक पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है.

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

Loading...

Loading...