बिग बॉस 14 के सेट से सामने आया सलमान का नया BTS वीडियो

बिग बॉस 14 बस कोने के आसपास है, और शो के उत्साही प्रशंसकों को इसके प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार है। कई अटकलों के बीच, रियलिटी शो के निर्माताओं ने आखिरकार सोशल मीडिया पर कुछ हफ्तों पहले बिग बॉस का पहला प्रोमो रिलीज़ किया। जंहा सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस के नए सीजन के होस्ट के रूप में लौट रहे हैं।

जैसे-जैसे यह शो अपने प्रीमियर की तरफ बढ़ रहा है, फैंस प्रतिभागियों के बारे में जानने के लिए बेचैन हो रहे हैं। जबकि शो के संभावित प्रतिभागियों के बारे में अटकलें और अफवाहें लगातार सामने आ रही हैं, निर्माताओं ने बीटीएस वीडियो जारी किया है जिसमें खुद सलमान खान के अलावा कोई नहीं है। कोई यह देख सकता है कि प्रोडक्शन टीम ने दिशानिर्देशों के अनुसार सभी एहतियाती कदम उठाए हैं। इस बीच, अभिनेता टीम के साथ बातचीत कर रहे है, अपनी लाइनों का पूर्वाभ्यास कर रहा है, और प्रोमो की शूटिंग कर रहा है। खैर, बिग बॉस 14 के सेट से सलमान खान का यह बीटीएस वीडियो प्रशंसकों को इसके प्रीमियर के लिए उत्साहित करने के लिए निश्चित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस सीजन 14 का प्रीमियर 3 अक्टूबर 2020 को रात 9 बजे शुरू किया जाएगा। इस बीच, रियलिटी शो के एक प्रशंसक पृष्ठ ने पहले बीबी के घर की कुछ तस्वीरों को साझा किया था, बेशक बिग बॉस की शुरुआत बहुत ही खास होने वाली है। जंहा एक साथ रहने वाले कमरे और बगीचे की एक झलक मिल सकती है। रिपोर्टों से पता चलता है कि शो का 14 वां सीजन एक मिनी थियेटर, स्पा और परिसर के अंदर एक रेस्तरां  को शामिल करने वाला है।

https://www.instagram.com/p/CFZ1avnKAYe/?utm_source=ig_embed

E-Paper