लखनऊ में License बंदूक से युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, भाई ने कहा पत्‍नी से चल रही थी लड़ाई,

- in उत्तरप्रदेश

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रविवार सुबह एक 32 वर्षीय युवक ने लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक से संदिग्ध हालात में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में लगी है। मृतक के बड़े भाई ने बताया कि मृतक का उसकी पत्‍नी से शादी के बाद से परिवारिक विवाद चल रहा था। पिछले कुछ समय से वह अवसाद में चल रहा था।

ये है पूरा मामला 

Loading...

मामला पारा के वादरखेड़ा का है। यहां शुक्रवार को हरदोई भरावन निवासी प्रेम प्रकाश शुक्ला (32) उर्फ सोनू इलाज के लिए बड़े भाई शिव प्रकाश शुक्ला उर्फ मोनू के घर आया था। रविवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेम प्रकाश ने बड़े भाई शिव प्रकाश की लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक उठा ली। इसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

मृतक के बड़े  भाई शिव प्रकाश के मुताबिक, प्रेम प्रकाश और उसकी पत्नी आरती के बीच शादी के बाद से पारिवारिक विवाद चल रहा था। पिछले कुछ समय से वह अवसाद में चल रहा था। इलाज के लिए शुक्रवार को बड़े भाई शिव उर्फ मोनू के घर आया था। परिवार में पिता बाबू राम शुक्ला, मां शिव दुलारी, भाई बृजेश, अश्विनी, विजय, विशाल है। मौके पर पहुंची पुलिस बंदूक को कब्जे में लेकर पड़ताल में जुटी है। शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Loading...