जब काम करते-करते नाचने लगा किसान, वीडियो हो रहा वायरल

खुश रहना है तो खुद रहना पड़ता है क्योंकि दुनिया हमे कभी ख़ुशी नहीं देती है लेकिन हाँ वह हमारी ख़ुशी को देखकर जलती जरूर है। वैसे खुद से खुश रहना भी बहुत कम लोगों को आता है। दुनिया में कई लोग हैं जो खुद से खुश रहने के लिए बहुत सोचते हैं लेकिन फिर भी रह नहीं पाते हैं। फिलहाल एक वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों को खुद से खुश रहने की सीख दे रहा है। यह वीडियो एक किसान का है जो खुशी से नाचता दिखाई दे रहा है

आप देख सकते हैं इसमें किसान खेतों में काम करता-करता खुशी से झूम रहा है। आप सभी ने वैसे तो बचपन में किताबों के अंदर ऐसे झूमते किसानों की तस्वीरें देखी होंगी लेकिन असल में शायद ही ऐसा दृश्य देखा होगा। वैसे आज हम असल में यह दृश्य आपके लिए लेकर आए हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो बड़े प्यार से खेतों में काम कर रहा है और इसी वीडियो ने लोगों को सीखा दिया कि आखिर खुश रहना बड़ा जरूरी है। इस वीडियो को क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा है, ‘कितना साधारण और अद्भुत पाठ सीखने को मिलता है इस किसान से। आप कुछ भी करो, कोई भी घर का काम, ऑफिस का काम बस खुशी से करो। जैसे ये किसान कर रहा है।’ वैसे इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कई एक किसान खेत में काम कर रहा है। वहीँ ट्रैक्टर पर गाना चल रहा है और वो खेतों में काम करते-करते ही गाने पर झूम पड़ता है। इस वीडियो को देखने वाले लोगों ने इस पर तरह-तरह के बेहतरीन कमेंट्स किये हैं।

E-Paper