नकली किन्नर बनकर घूम रहे थे युवक, अचानक पड़ गया असली किन्नरों से पाला

- in अपराध

 आज के समय में कई ऐसे लोग हैं जो किन्नर ना होकर भी किन्नर बनकर पैसा मांगते नजर आते हैं. अब हाल ही में ऐसी ही एक खबर सामने आई है. यह खबर उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से सामने आई है. यहाँ दो नकली किन्नर बधाई मांगने निकले तो उनका असली किन्नरों से पाला पड़ गया. उसके बाद जो हुआ वह देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल जब उनका पाला असली किन्नरों से पड़ा तो उन्होंने नकली किन्नरों का सिर मुंडवाकर सड़क पर घुमाया गया और पुलिसवालों के सामने ही चप्पलों से पिटाई की गई. मिली जानकारी के मुताबिक बागपत शहर में कोतवाली की टटीरी पुलिस चौकी के बाहर नकली किन्नरों की पिटाई हुई और अब इस दौरान के फोटोज सामने आए है.

बताया जा रहा है असली किन्नरों ने दोनों नकली किन्नरों को बधाई मांगते पकड़ लिया था. उसके बाद पहले तो भरी भीड़ में उनके सिर का मुंडन कर दिया गया. उसके बाद उनकी चप्पलों से पिटाई कर दी गई. केवल यही नहीं, दोनों नकली किन्नरों को पीटते हुए किन्नर पुलिस चौकी तक लेकर गई और वहां उन्होंने पुलिसकर्मियों के सामने ही उनकी चप्पलों से जमकर सुताई कर दी. अब पूरे मामले के बारे में बात करें तो किन्नरों के भेष में दो नकली किन्नर बधाई मांग रहे थे उसी दौरान इस बारे में सूचना किसी ने उस इलाके के किन्नर को दे दी. उसके बाद असली किन्नर अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों को पकड़कर उनकी पिटाई कर दी. ऐसा भी बताया जा रहा है कि पहले दोनों नकली किन्नरों का सिर मुंडवा दिया गया.

Loading...

उसके बाद उन्हें बाजार से निकालकर पीट दिया और उनका जुलूस भी निकाला गया. उसके बाद नकली किन्नरों को चौकी लाया गया जहां पुलिसकर्मियों के सामने उन्हें चप्पल से धो दिया गया.

Loading...