जब कंगना रनोट ने वीडियो शेयर कर कहा था- मैं ड्रग एडिक्ट थीं

- in मनोरंजन, वीडियो गैलरी

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में ड्रग्स इस्तेमाल होने का आरोप लगा रही हैं। एक्ट्रेस ने दावा किया था कि 99 फीसदी फिल्म इंडस्ट्री कोकिन लेती हैं और उन्होंने कुछ स्टार्स का नाम लेते हुए यहां तक कह दिया कि उन्हें खुद का सही साबित करने के लिए ब्लड टेस्ट करवाना चाहिए। हालांकि, अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं कि वो पहले ड्रग एडिक्ट थीं।

उनके इस बयान को अभी के बयानों से जोड़कर देखा जा रहा है और लोग कंगना के मजे ले रहे हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो को शेयर किया जा रहा है, जिसमें वो ड्रग एडिक्ट होने की बात कह रही हैं। खास बात ये है कि यह वीडियो ज्यादा पुराना नहीं हैं, उन्होंने लॉकडाउन के दौरान मनाली में ही यह वीडियो शूट किया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने नवरात्र के दौरान कई वीडियो शेयर किए थे, जिसमें उन्होंने अध्यात्म और जीवन के बारे में बात की थीं।

इस वीडियो में कंगना कह रही हैं, ‘जैसे ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथों में लग चुकी थी, जहां इतना सब डेंजर हो चुका था मेरी लाइफ में।’ साथ ही एक्ट्रेस इस वीडियो में फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बात कर रही हैं। एक्ट्रेस ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 29 जून को शेयर किया था।

अब लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और मजे ले रहे हैं। इस वीडियो को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया इस प्रकार है-

बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस और कंगना भी आमने सामने हैं। दोनों के बीच पहले बयान की लड़ाई जारी थी, जिसके बाद बीएमसी की ओर से की गई कार्रवाई के बाद कंगना पूरी तरह से पार्टी के सामने हैं। इसी बीच, एक्ट्रेस महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात करने जा रही हैं।

Loading...

 

Loading...