केक काटकर लोगों की नसीहतों में फसें गेंदबाज वकार यूनुस, मांगी माफी

- in खेल

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस एक नई मुसीबत में पड़ गए हैं. वकार की इस नई मुसीबत के पीछे वजह है रमजान में उनका केक काटना, दरअसल रविवार को पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम का जन्मदिन था. वसीम अकरम का जन्मदिन मनाने के लिए वकार यूनुस ने वसीम अकरम के साथ मिलकर केक काटा था, अब रमजान के महीने में केक काटने की तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई वैसे ही वायरल हो गई और लोग वकार को रमजान के दौरान केक काटने पर ‘नसीहत’ देने लगे.

सोशल मीडिया पर रमजान के दौरान केक काटने की तस्वीर से लोगों की नाराजगी झेलने के बाद वकार ने माफी मांग कर मामले को निपटाना ही ठीक समझा. वकार ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया, ”वसीम भाई के जन्मदिन पर केक काटने के लिए मैं सभी से माफी मांगता हूं, हमें रमजान और रोजेदारों की इज्जत करनी चाहिए, हमने गलती की है इसके लिए माफी.”

इन दिनों हेडिंग्ले में पाकिस्तान और इग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है. रविवार को सीरीज के दूसरे मैच के दौरान ही वसीम अकरम का जन्मदिन भी था. वसीम अकरम इस मैच में कॉमेंट्री कर रहे थे. उसी वक्त वसीम अकरम के साथ वकार यूनुस और रमीज रजा केक काटते नजर आए. वसीम अकरम के जन्मदिन का जश्न भी फीका पड़ गया क्योंकि इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दूसरे टेस्ट में पारी और 55 रनों से हरा दिया. दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान को हराकर इंग्लैंड ने सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया है.

Loading...
E-Paper