अरमान कोहली ने गर्लफ्रेंड मीनू रंधावा के साथ की मारपीट, हुआ केस दर्ज

- in मनोरंजन

एक्टर अरमान कोहली अपने गुस्से के लिए फेमस हैं. कई बार वे तैश में आकर आपा खो चुके हैं. अब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड मीनू रंधावा के साथ मारपीट की है. स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, अभिनेता अरमान कोहली ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड मीनू रंधावा को बुरी तरह से पीट डाला. उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

कहा जा रहा है कि अरमान ने ये सब गुस्से में किया है. स्पॉटबॉय को एक सूत्र ने बताया कि मीनू ने रविवार की रात को सांता क्रूज (पश्चिम) पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है. पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तरह केस दर्ज किया है. इस मामले में अरमान को 7 साल तक की सजा हो सकती है. रविवार को पुलिस उनके घर पूछताछ के लिए भी गई थी, लेकिन अरमान वहां मौजूद नहीं थे.

Loading...

अरमान अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं. वो बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं. उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई भी की थी. बिग बॉस में आने के पहले अरमान तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को डेट कर चुके हैं. बिग बॉस में उनकी नजदीकियां काजोल की बहन तनीषा से बढ़ी थी, लेकिन तनीषा को इन दोनों का मिलना-जुलना पसंद नहीं था. शायद इसी बात को लेकर दोनों का ब्रेकअप हो गया था.अरमान और मुनमुन का रिश्ता 2008 में शुरू हुआ था, लेकिन वो भी ज्यादा दिन तक टिक नहीं सका. मुनमुन ने कहा था कि अरमान ने उनके साथ भी मारपीट भी की थी.

Loading...