शोपियां में पुलिस पर फिर बड़ा ग्रेनेड हमला

- in Main Slider, राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच चल रही हिंसा ठंडी होने का नाम ही नहीं ले रही है. आतंकियों की नापाक हरकत दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रही है, इसी बीच आज जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के द्वारा एक बड़ी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में कश्मीर के शोपियां में पुलिस कर्मियों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया, हालाँकि आतंकियों यह हरकत कामयाब नहीं हो सकी. 

बता दें, आज जम्मू-कश्मीर में शोपियां के बातपोरा स्थित मेन चौक पर आतंकियों ने सेना के ऊपर ग्रेनेड हमला कर दिया लेकिन आतंकियों की द्वारा यह नाकाम ही रही. घटना में किसी भी पुलिसकर्मियों को जान का कोई खतरा नहीं हुआ हालाँकि कुछ पुलिसकर्मियों को हल्की चोटें जरूर आई है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस अधिकारीयों पर हमला उस वक़्त हुआ था जब वो बातपोरा से गुजर रहे थे. 

Loading...

वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने आतंकियों पर फायरिंग भी की. डीआईजी दक्षिण कश्मीर के अनुसार आतंकियों के इस हमले में अभी जानकारी का पता लगा रहे है इस बारे में जांच चल रही है. वहीं इस घटना को मिलाकर यह 4 दिनों के भीतर 10 वां ग्रेनेड हमला है. वहीं हाल ही में बॉर्डर पर पाकिस्तान के द्वारा भी लगातार सीजफायर को तोड़ा जा रहा है, जिसमें रविवार को ही दो जवान शहीद हुए थे. बता दें, कश्मीर में चल रही आतंकियों से मुठभेड़ में पाकिस्तान का सीधा हाथ सामने आ रहा है लेकिन इस मामले में न जाने क्यों हम हाथ पर हाथ धरे बैठे है. 

Loading...