‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के फर्स्ट लुक पर से उठा पर्दा,

- in मनोरंजन, वीडियो गैलरी

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोनी टेलीविज़न के सुपरहिट रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के साथ टेलीविज़न पर धमाकेदार वापसी करने की तैयारियों में जुट गए हैं. कुछ वक्त पहले ही ऐसी खबर सामने आई थी कि ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के सेट पर कोरोना संक्रमण के दो केस सामने आए हैं. शो के सेट पर कोरोना संक्रमण के दस्तक देने के बाद सेट पर हड़कंप मच गया था. जिसके बाद से कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग को सात सितंबर तक के लिए रोक दिया गया है.

इसी दौरान शो के मेकर्स ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के फर्स्ट लुक से पर्दा हटा दिया है. शो के मेकर्स ने सेट की कुछ शानदार फोटोस साझा करते हुए कौन बनेगा करोड़पति 12 के बारे में कई अहम सूचना भी दी है. सोनी टेलीविज़न के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के सेट की दो फोटोस शेयर की गई हैं जिसमें शो का सेट ब्लू कलर की लाइट से जगमगाता दिखाई दे रहा है.

बता दें की इन फोटोस को साझा करते हुए सोनी टेलीविज़न की और से लिखा गया है कि आखिरकार आप सभी का इंतजार समाप्त होने जा रहा है. ये ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ का फर्स्ट लुक है. सात सितंबर से ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की टीम दोबारा शूटिंग का आगाज करने जा रही हैं. जल्द ही केबीसी शो सोनी टेलेविज़न पर दस्तक देने के लिए तैयार है. वहीं, ये खबर ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के प्रशंसक के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

Loading...

Loading...