राधा मोहन सिंह ने बताया किसान आंदोलन महज पब्लिसिटी का तरीका

राधा मोहन सिंह ने पटना में केंद्र सरकार की चार साल की उपलब्धियों लोगों के सामने रखी. इस दौरान राधा मोहन सिंह ने कहा कि किसान मीडिया में बने रहने के लिए अलग-अलग तरह  के तरीके अपना रहे हैं जिससे की वो चर्चा में बने रहे. गौरतलब है कि देश के करीब सात प्रदेशों में किसान 1 जून से 10 जून तक अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं. इस सात प्रदेशों में से किसान आंदोलन का सबसे अधिक असर  मध्यप्रदेश, राजस्थान और पंजाब में देखने को मिल रहा  है. 

किसान आंदोलन को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि राज्य में किसी प्रकार का आंदोलन नहीं चल रहा है. कांग्रेस पार्टी अपने स्वार्थ के लिए राज्य के  किसानों को भड़काने की कोशिश कर रही है. इस बार किसानो  द्वारा  कथित  आंदोलन के कारण किसी तरह की खाद्य वस्तु के संचालन पर असर नहीं पड़ा है.

Loading...

कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने जहां किसानों के आंदोलन को प्रचार का तरीका बताया है वंही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि किसान आंदोलन का सहारा लेकर कुछ लोग राजनीति करने का प्रयत्न कर  है. किसान आंदोलन को देखते हुए राज्य सरकार और केंद्र सरकार दोनों ही सक्रीय दिखाई दे रही है. 

Loading...