OMG… अब साड़ी पर कंगना कनौत ने कही ये बड़ी बात

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना फिल्मों में अपनी ऑफबीट एक्टिंग के कारण मीडिया में बनी रहती हैं. जल्द ही वे राजकुमार राव के साथ मेंटल है क्या में नजर आएंगी. हाल ही में कंगना रनौत अपने बयान के कारण मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं. कंगना ने कहा कि भारतीय महिलाओं को पता होना चाहिए कि साड़ी कैसे पहनी जाती है. कंगना से पहले सब्यासाची मुखर्जी ने कहा था, “मुझे लगता है कि अगर आप मुझसे कहती हैं कि मुझे साड़ी पहननी नहीं आती तो मैं कहूंगा कि आपको शर्म करनी चाहिए. यह आपकी संस्कृति का हिस्सा है.”

बयान के मुताबिक, अभिनेत्री ने फैशन और लाइफस्टाइल पत्रिका के संस्करण में अपनी राय साझा की है. उन्होंने कहा,”मुझे लगता है कि अगर आप भारतीय महिला हैं तो आपको पता होना चाहिए कि साड़ी कैसे पहनते हैं. यह उन लोगों का एक रैकेट है, जो संस्कृति और पहचान के नाम पर दूसरों को शर्मिदा करना चाहते हैं.” कंगना ने पिछले महीने कान्स फिल्मोत्सव में सब्यासाची द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनकर जलवे बिखेरे थे.

https://www.instagram.com/p/Bjgg6n9Bzuf/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BjUlrdfh4dO/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BjeDlP7hnYa/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BjM0k9QhEo4/?utm_source=ig_embed

कंगना फिलहाल फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा वो फिल्म मेंटल है क्या’ की तैयारियों में भी जुट चुकी हैं. ‘मेंटल है क्या’ में कंगना के साथ अभिनेता राजकुमार राव नजर आएंगे.

E-Paper