लंबे समय के बाद इस शो से साक्षी तंवर की धमाकेदार वापसी

- in मनोरंजन

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस साक्षी तंवर इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्ख़ियों में है. बताया जा रहा है कि साक्षी की हाल ही में शुरू हुए टीवी शो ‘कृष्णा चली लंदन’ में एंट्री होने वाली है. ख़ास बात यह है कि इस शो में साक्षी नेगेटिव भूमिका में दिखाई देंगी. गौरतलब है कि साक्षी इससे पहले भी कई बार इस तरह के किरदार में नजर आ चुकी है.

उन्होंने कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल ‘बालिका वधू’ में नेगेटिव किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब दोबारा इसी तरह के किरदार में उन्हें देखना काफी दिलचस्प होगा. आखिरी बार साक्षी अभिनेता राम कपूर के साथ वेब सीरीज में नजर आई थी.

गौरतलब है कि साक्षी टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते है’ जैसे सीरियल्स के लिए अपनी एक खास पहचान रखती है. वहीं फैंस उन्हें दोबारा परदे पर देखना चाहते है, साक्षी भी अपने इस नए शो को लेकर बेहद उत्साहित है. इस शो में साक्षी ‘बूवा’ यानी सुष्मिता मुखर्जी की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली हैं. इस शो में मुख्य भूमिका में मशहूर अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में है.

Loading...

वहीं उनके साथ अभिनेता गौरव सिरीन मुख्य भूमिका है. बता दे कि गौरव सिरीन ने इस टीवी शो के माध्यम से अभिनय दुनिया में कदम रखा है. बता दे कि मेघा छोटे परदे की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने ‘बड़ी देवरानी’, ‘पेशवा बाजीराव’, ‘ख्वाबों की ज़मीन पर’ जैसे कई शोज में काम किया है. मेघा बंगाली सिनेमा की भी एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.

Loading...