ओणम पर लगना है सबसे बेस्ट तो अपनाए अभिनेत्रियों के यह लुक्स

- in जीवनशैली

ओणम आने में कुछ ही समय बचा है. इस साल ओणम का पर्व 22 अगस्त से शुरू होने वाला है और यह 2 सितंबर तक चलने वाला है. आप जानते ही होंगे यह पर्व दक्षिण भारत का एक मुख्य पर्व है और इसे सभी बहुत ही उत्साह के साथ मनाते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ओणम पर तैयार होने के कुछ ख़ास टिप्स. जी दरअसल इन अभिनेत्रियों की तरह आप भी ओणम पर अपनी सादगी और खूबसूरती से छा सकती है. आइए जानते हैं कैसे…?

साई पल्लवी: साई पल्लवी की यह साड़ी पहनकर आप सभी के दिलों में बस सकती हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी इस instagram पोस्ट में गोल्डन बॉर्डर वाली सफ़ेद साड़ी पहनी है जोकि दक्षिण भारत का पारंपरिक परिधान है. आप देख सकते हैं इस साड़ी के साथ उन्होंने गोल्डन कलर की चूड़ियां, गोल्डन झुमके और गोल्डन कलर का मांग टीका भी कैरी किया है. यह लुक आप ओणम पर अपना सकती है. वैसे अपने बालों को उन्होंने मोगरे के गजरे से सजाया है. वहीं उन्होंने गोल्डन कलर की भारी पायल पहनकर सभी का दिल जीता है.

Loading...

असिन: असिन के इस फोटो में जो उनका लुक है वह आप अपना सकती हैं. यह उनकी थ्रोबैक फोटो है. इसमें वह पारंपरिक गोल्डन बॉर्डर वाली वाइट साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं. इस लुक को अपनाकर आप ओणम पर बेहतरीन नजर आ सकती हैं. इस लुक में उन्होंने गोल्डन कलर का सिंपल नेक पीस कैरी किया है और कानों में डायमंड सोलिटेयर टॉप्स पहने हैं. इसके अलावा उन्होंने लाल रंग की छोटी सी प्यारी सी बिंदी भी लगायी है.

Loading...