सुशांत केस में सुप्रीम के फैसले पर अंकिता ने कुछ यूं किया रिएक्ट

- in मनोरंजन

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच का अधिकार CBI को सोंपा जा चुका है.  इस निर्णय के उपरांत  से ही सुशांत के फैंस में खुशी की लहर है. सुशांत के परिवार वालों ने भी इस केस में पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं दे रहे है. जंहा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और अक्षय कुमार जैसे कई स्टार्स ने भी इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय से बहुत खुश है. सुशांत की को-स्टार और करीबी दोस्त रही एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि अब उन्हें भी इस केस में न्याय की उम्मीद नज़र आ रही है.

कृति सेनन ने ट्वीट करते हुए लिखा- बीते 2 महीने बेहद बैचेनी भरे रहे हैं क्योंकि कुछ भी स्पष्ट समझ नहीं आ रहा था. सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के उपरांत  एक उम्मीद की किरण जागी है कि आखिरकार सच्चाई सामने आने वाली है. अब विश्वास रखिए और CBI को अपना कार्य करने दीजिए.  जिसके अतिरिक्त सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- न्याय वही है जो सच बताए. सत्य की जीत हुई.

सीबीआई जांच के फैसले पर फैंस समेत सुशांत के परिवार ने जताई खुशी: सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के उपरांत सुशांत के परिवारवालों का रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने ट्वीट करते हुए भगवान को शुक्रिया अदा किया और कहा कि ईश्वर ने उनकी प्रार्थनाओं का उत्तर दिया. वही सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील विकास सिंह ने कहा- आज का दिन सुशांत के परिवार और उनके फैंस के लिए बहुत बड़ा दिन है. हम दो महीनों से सुशांत और उनके परिवार को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे थे. मुझे उम्मीद है कि अब इस मामले में निष्पक्ष जांच हो पाएगी और सुशांत और उनके परिवार को न्याय मिलेगा.

Loading...