लच्‍छीवाला घूमने आए युवकों की कार में अजगर घुसने से मचा हडकंप

डोईवाला के लच्छीवाला के पास बुधवार दोपहर को कुछ युवक खेल रहे थे इस दौरान उनकी कार में जंगल से एक अजगर घुस गया। जैसे ही युवक कार में पहुंचे तो वे घबरा गए। इस दौरान अजगकर कार की पेट्रोल डिग्‍गी में फंस गया। सामाजिक कार्यकर्ता भरत भूषण कौशल मौके पर पहुंचे और उन्‍होंने जेसीबी के जरिए कार को उठाकर अजगर को निकालने की कोशिश की, लेकिन डिग्‍गी में फंसे होने के कारण नहीं निकाल पाए।

इसके बाद युवक कार वहीं छोड़कर वापस देहरादून आ गए। उन्‍होंने बताया कि रात को अजगर कार के अंदर से निकलकर जंगल में सुरक्षित चला गया। जिसके बाद वे कार लेकर वापस आ गए। इससे पहले बीते दिनों बालावाला में वन विभाग ने 12 फीट लंबा अगजर रेस्‍क्‍यू किया। बालावाला में एक घर के पास 12 फीट लंबा अजगर दिखने से हड़कंप मच गया। क्षेत्र में रहने वाले वीर सिंह ने बताया कि उनके घर के पीछे खेत में अजगर दिखाई दिया तो लोग शोर मचाने लगे।

उन्होंने वन विभाग को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया। टीम के हेड रवि जोशी ने बताया कि बारिश के दिनों में अक्सर सांप निकल आते हैं। उन्होंने अपील की कि इन्हें मारें नहीं, वन विभाग को सूचना दें

E-Paper