पटना में पेट्रोल पंप के कर्मी को गोली मारकर अपराधियों ने लुटे सात लाख रुपये

बिहार में बुधवार को दिन-दहाड़े बड़ी वारदात हुई है। राजधानी पटना के रामकृष्ण नगर में बाईपास से सटे सोनाली पेट्रोल पंप के एक कर्मी को गोली मारकर अपराधियों ने करीब सात लाख रुपये लूट लिए। वह पेट्रेाल पंप के एक और कर्मी के साथ कैश जमा करने बैंक जा रहा था कि रास्‍ते में घटना हाे गई। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बिक्री के जमा रुपए लेकर जा रहे थे बैंक

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह पटना के रामकृष्ण नगर में बाईपास के पास के एक पेट्रोल पंप के दो कर्मचारी बिक्री के जमा 6.86 लाख रुपए लेकर बैंक में जमा करने निकले थे। एक बाइक चला रहा था, जबकि दूसरा कैश लेकर पीछे बैठा था। वे बाइपास पर साइड वाले लेन से यूनियन बैंक के रामकृष्णा नगर ब्रांच जा रहे थे।

तीन अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

बैंक पहुंचने से पहले ही एक बाइक पर सवार तीन अपराधी सामने आ गए। उन्‍होंने बाइक को रुकवाया, फिर कैश लूटने की कोशिश करने लगे। पेट्रोल पंप के कर्मियों ने जब लूट का विरोध किया, तब अपराधियों ने उनमें एक को गोली मार दी। इसके बाद कैश लूट कर आराम से फरार हो गए।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरू

घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तथा घायल को अस्‍पताल भेजा। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। इस बीच पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

एसपी ने मौके पर पहुंचकर की छानबीन

सिटी एसपी (ईस्ट) जितेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

हाल के दिनों में बढ़ीं लूट की घटनाएं

विदित हो कि पटना की बीते कुछ समय से लूट की घटनाओं में इजाफा हुआ है। हाल ही में बेउर थाना इलाके में पंजाब नेशनल बैंक में लूट हुई थी। पत्रकार नगर में आभूषण दुकान में लूटपाट की घटना हुई।

E-Paper