बिग बी ने कृष्ण जन्माष्टमी पर शेयर की खास तस्वीर, फैंस को दी अनेक शुभकामनाएं

कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर पूरे देश में धूम मची हुई है। इस दिन को लेकर कृष्ण भक्तों में काफी उत्साह देखने को मिलता है। वहीं कृष्ण जन्माष्टमी का क्रेज बॉलीवुड में भी कम नहीं देखा जाता है। सेेलेब्स अपने फैंस को इस खास दिन की बधाई देने से पीछे नहीं हटते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहने वाले महा नायक अमिताभ बच्चन इस खास दिन पर अपने फैंस को बधाई देना कैसे भूलते। अमिताभ बच्चन ने ​कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ दिन पर अपने फैंस को सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर करके बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने आज यानी जन्माष्टमी के अवसर पर सोशल मीडिया एकाउंट पर एक खास तस्वीर शेयर है। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने सभी को जन्मा​ष्टमी की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘जन्माष्टमी की अनेक शुभकामनाएं।’ अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टा पोस्ट पर भगवान कृष्ण की एक मोहक तस्वीर शेयर की है। बिग बी की इस पोस्ट पर फैंस भी लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अबतक इस पोस्ट को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं। यही नहीं वह जब अस्पताल में भर्ती थे तब भी हर दिन पोस्ट के जरिए फैंस को अपना हाल सुनाते दिखाई दिए थे। अस्पताल से वापस लौटने के बाद भी वह फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट के साथ जुड़े हुए हैं।

इस पोस्ट से पहले उनका एक और पोस्ट काफी चर्चा में आया था। इसमें उन्होंने अपनी तस्वीर को शेयर करने के साथ ही लिखा था, ‘यहाँ कुछ लोगों के साथ, उनके विचारों पे उत्तर दिए, कुछ स्वयं सोच विचार किया, कुछ पुराने क्रिकेट मैच देखे, कुछ समय विश्राम किया, एक documentary देखी, नाम ना बताऊँगा, दवाओं का सेवन किया, मोबाइल में और कितने गुण छुपे हैं उनका ज्ञान प्राप्त किया, अब फिर सम्पर्क कर रहा हूं आप सभी देवजनों व देवियों के साथ, और कुछ ही देर में शयन। दिन कट गया, कल फिर इसी दिनचर्या से दिन कटेगा – स्थिर, शांत, सुनसान। प्रणाम।’

https://www.instagram.com/p/CDuL0TiBH_l/?utm_source=ig_embed

E-Paper