मुन्ना बजरंगी झांसी की जेल में बंद होकर भी लगातार सोशल मीडिया पर कर रहा जंग

वाराणसी: पूर्वाचल का माफिया मुन्ना बजरंगी झांसी की जेल में बंद है लेकिन उसके नाम से फेसबुक पर अकाउंट है जिसमें उसकी तमाम गतिविधियों की तस्वीरें हैं। मुन्ना बजरंगी नाम से चल रहे फेसबुक पेज पर इन दिनों खासी जंग चल रही है जौनपुर के पूर्व बसपा सांसद व बाहुबली धनंजय सिंह को लेकर। खास बात यह कि दोनों के समर्थकों ने भी मुन्ना सिंह यूथ ब्रिगेड व धनंजय सिंह यूथ ब्रिगेड नाम से फेसबुक पेज बनाया है। दोनों के समर्थक एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर बाहुबली व माफिया के बीच चल रही जंग को लेकर जरायम की दुनिया में भी बेचैनी है क्योंकि सोशल मीडिया पर चल रही जंग कभी भी खूनी खेल में बदल सकती है। क्राइम ब्रांच जांच कर रही है कि फेसबुक पर मौजूद मुन्ना बजरंगी के पेज को वह स्वयं जेल से रहकर चला रहा है या फिर कोई उसका समर्थक। मुन्ना बजरंगी के फेसबुक पेज पर जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर दुष्प्रचार का आरोप लगाया गया है। भाजपा के पूर्व विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के मामले में सोशल मीडिया पर मुन्ना बजरंगी ने प्रकरण की जांच किसी एजेंसी से कराने की मांग की है। आरोप लगाया कि पूर्व सांसद धनंजय सिंह व उसके समर्थक उसकी छवि खराब करने में लगे हैं। जौनपुर से मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह भी विधानसभा चुनाव लड़ चुकी हैं।

Loading...

हालांकि उन्हें जीत नहीं मिली लेकिन धनंजय सिंह व उनके समर्थकों में खलबली मची है। धनंजय सिंह को लगता है कि मैं हरिवंश सिंह से मिलकर उनके खिलाफ साजिश रच रहा हूं। उधर, धनंजय सिंह की सुरक्षा हटने से लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे धनंजय सिंह यूथ ब्रिगेड ने सोशल मीडिया पर पूर्व सांसद की हत्या की साजिश रचने का प्रतापगढ़ से सांसद हरिवंश सिंह और मुन्ना बजरंगी पर आरोप लगाया है। मुख्तार अंसारी पर भी साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया है। खुटहन ब्लाक प्रमुख को मोहरा बनाकर यह लोग धनंजय सिंह की हत्या कराने चाहते हैं।

Loading...