IPL 2020 के लिए तैयार हो रही है IPL आर्मी, युवा फौज भी जमकर बहा रही है पसीना

- in खेल

ICC T20 विश्व कप टल चुका है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में आइपीएल कराने की घोषणा कर दी है। 19 सितंबर से 10 नवंबर तक दुनिया भर के क्रिकेटर सबसे दिलचस्प क्रिकेट लीग में दमखम दिखाने उतरेंगे। अब जब सभी कुछ सही रास्ते पर चल रहा है तो लंबे समय से घरों में बंद खिलाड़ियों ने भी कमर कस ली है और मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है।

शुरुआत में जहां बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव और रिषभ पंत जैसे खिलाड़ियों को सबसे पहले मैदान पर अभ्यास करते देखा गया, तो अब लीग के सभी प्रमुख भारतीय खिलाड़ी मैदान पर वापसी कर चुके हैं। हाल ही में महेंद्र सिंह धौनी के भी रांची में अभ्यास शुरू करने की खबरें आई थीं। इन दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटरों की तैयारियों के चर्चे आम हैं। हों भी क्यों न, ये टी20 लीग ही ऐसी है।

भुवनेश्वर जुटे दोस्तों के साथ

सनराइजर्स हैदराबाद के प्रमुख तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की कोरोना वायरस के बाद पहली बार मैदान पर अभ्यास करते तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखीं। हालांकि, यह पता नहीं चला कि भुवी कहां अभ्यास कर रहे हैं। भुवनेश्वर यहां पर उत्तर प्रदेश रणजी टीम के पुराने सदस्यों परविंदर सिंह और तन्मय श्रीवास्तव के साथ पसीना बहाते दिखे। मौजूदा समय में परविंदर उत्तर प्रदेश रणजी टीम के बल्लेबाजी कोच हैं और 2008 अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य तन्यम पिछले रणजी सत्र में उत्तराखंड के लिए खेले थे।

Loading...