आपके भी दिल को छू जाएगी जॉन अब्राहम की ये बातें, जवानों के लिए कहा कुछ ऐसा..

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के माचोमैन अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरन’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम अपने जवानों को महत्व नहीं देते. जॉन ‘परमाणु’ की सफलता पर मुंबई में आयोजित प्रेस सम्मेलन में निर्देशक अभिषेक शर्मा के साथ मीडिया से बात कर रहे थे. देश के जवानों के बारे में बात करते हुए जॉन ने कहा, “मैं हमेशा कहता हूं कि वे वास्तविक जीवन के नायक हैं और हम केवल पर्दे के नायक हैं.”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कठिनाइयों का सामना नहीं करना चाहिए. वे सीमा पर हमारी रक्षा करते हैं और हम यहां एयरकंडीशंड कमरों में बैठे हुए जीवन की छोटी-छोटी चीजों की शिकायत करते हैं.” जॉन के अनुसार, “सियाचिन (ग्लेशियर) में वे शून्य से 50 डिग्री नीचे के तापमान में रहते हैं और जैसेलमेर की गर्मी में वे 50 डिग्री तापमान में रहते हैं. मुझे नहीं लगता कि हमारे पास शिकायत करने का अधिकार है. एक देश के तौर पर हम उनके लिए जो कुछ कर सकते हैं हमें अवश्य करना चाहिए.”

फिल्म की सफलता के बारे में जॉन ने कहा, “मैं दर्शकों और मीडिया का आभारी हूं क्योंकि उन्होंने हमारी फिल्म की सराहना की है. अभिषेक (शर्मा) और मैं हम दोनों बहुत राहत महसूस कर रहे हैं और खुश हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई.” अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करे तो ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरन’ ने 5 दिनों में 28.69 करोड़ कमा लिए हैं. बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म फैन्स को पसंद आ रही है. 

Loading...

‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ साल 1998 में किए गए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पैंटी भी अहम किरदार में हैं. खास बात ये है कि ‘परमाणु’ फिल्म की शूटिंग साढ़े तीन महीने में खत्म कर लिया गया था. फिल्म में बोमन ईरानी भी हैं और इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

Loading...