जमीनी हकीकत परखने CM योगी आदित्यनाथ फिर मैदान में, आज से बरेली, नोएडा व सहारानपुर का दौरा करेंगे

- in राजनीति

रामनगरी अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शीर्ष वरीयता में फिर से कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रसार पर अंकुश लगाना है। इसी क्रम में वह एक बार फिर से जमीनी हकीकत परखने को मैदान में उतर रहे हैं। कोरोना संक्रमण के जहां पर भी अधिक मामले निकलेंगे या फिर जहां भी लापरवाही मिलेगी, वहां अधिकारियों के खिलाफ सख्त एक्शन भी तय है।

अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन के बाद अब सीएम योगी आदित्यनाथ कोविड-19 को लेकर चल रहे बचाव तथा राहत कार्य और बाढ़ राहत की जमीनी हालात का जायजा लेने दो दिन के दौरे पर निकलेंगे। आज उनका बरेली तथा नोएडा का दौरा है। कल वह नोएडा के बाद सहरानपुर जाएंगे। वह आज बरेली में कोविड-19 की समीक्षा बैठक करने के साथ जिला अस्पताल तथा कोविड अस्पताल का भी निरीक्षण करेंगे।

बरेली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर तीन बजे विमान से त्रिशूल एयरबेस पहुंचेंगे। इसके बाद कोरोना संक्रमण रोकथाम के बाबत अब तक किए गए उपाय और परिणाम के बारे में अफसरों से जानकारी लेंगे। यहां पर मंडलीय बैठक में शामिल होने के लिए चारों जिलों के अधिकारियों को बुलाया गया है। गुरुवार दोपहर सुगबुगाहट हुई और अचानक बैठकों का दौर शुरू हो गया। लखनऊ से मौखिक सूचना आई कि शुक्रवार को ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बरेली पहुंचेंगे। रात को सिटी मजिस्ट्रेट की ओर से इस बाबत पत्र भी जारी किया गया। उनके साथ समीक्षा बैठक में बैठक में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना भी उपस्थित रहेंगे। बैठक सर्किट हाउस में होगी।

Loading...

बरेली के बाद आज ही सीएम योगी आदित्यनाथ नोएडा जाएंगे। वह ग्रेटर नोएडा में रात्रि निवास करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम 6:00 बजे ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय पहुंच जाएंगे। वहां रात में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। कल सुबह नोएडा में कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद उनका सहारनपुर जाने का कार्यक्रम है। जहां पर कोविड की समीक्षा करने के बाद शाम तक लखनऊ लौटेंगे।

Loading...