सुशांत के एक्स PA का खुलासा, काला जादू करती थी रिया चक्रवर्ती, जनवरी 2019 तक खाते में थे 30 करोड़

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत के पिता की एफआईआर के बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) लगातार मामले की जांच कर रहा है और रोज नए ट्विस्ट सामने ला रहा है. बिहार पुलिस लगातार सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से मिलने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन पुलिस इस कोशिश में कामयाब नहीं हो पा रही है. अब इस मामले पर सुशांत के एक्स पीए अंकित अचार्य (Ankit Acharya) ने कई चौका देने वाले खुलासे किए हैं. अंकित ने कहा कि रिया चक्रवर्ती जादू टोना (Magic) करती हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)के एक्स पीए अंकित अचार्य (Ankit Acharya) ने कई चौका देने वाले खुलासे किए हैं. अंकित ने कहा कि रिया चक्रवर्ती जादू टोना (Magic) करती हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के एक्स असिस्टेंट अंकित आचार्य (Ankit Acharya)ने एक चैनल से बातचीत के दौरान कई चौका देने वाले खुलासे किए. उन्होंने बताया कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के जिंदगी में आने से पहले सुशांत बिलकुल ठीक थे, लेकिन उनके जिंदगी में आने के बाद सब बदल गया.

अंकित ने बताया कि पूजा में नींबू वगैरह का इस्तेमाल किया जाता था. उन्होंने बताया कि मैं भी कोलकाता से हूं तो जानता हूं कि ऐसी पूजा जादू-टोना के लिए की जाती है और वो भी ये करती हैं. अंकित ने बताया कि स्टाफ ने बताया कि जादू टोना होता है. स्टाफ भी कहती थी कि ये जगह हॉनटेड है.

अंकित ने ये भी खुलासा किया कि सुशांत के सारे खर्चे को रिया देखती थी. जनवरी 2019 में सुशांत के बैंक खाते में 30 करोड़ रुपये थे और उनका अधिकांश पैसा रिया ने पार्टी और खरीदारी में खर्च किया था. पूजा, महंगा खाना, पार्टियों आदि में पैसा खर्च होता था.
अंकित आचार्य ने बताया कि यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत डिप्रेशन में थे, उनका चेहरा पहले जैसा नहीं था और काफी बदल गया था. उनकी आंखों में काफी डार्क सर्किल आने लगे थे.

अंकित ने कहा कि मैंने उनके साथ तीन साल तक काम किया है और मेरे रहते उन्होंने कभी अपने कमरे को अंदर से बंद नहीं किया. मैं हमेशा सुशांत सिंह के साथ रहता था. इस बात को मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि वह आत्महत्ना नहीं कर सकते.

सुशांत के एक्स पीए ने सुशांत के खेती वाले प्लान को भी बताया. उन्होंने कहा कि भैया ने कहा था कि कुछ महीने अब मैं कुछ नहीं करूंगा औ हम ओगनिक फार्मिंग करेंगे. लेकिन रिया के जिंदगी में आने के बाद सब बदल गया. वो काफी बदल गए थे. यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत डिप्रेशन में थे, उनका चेहरा पहले जैसा नहीं था और काफी बदल गया था. उनकी आंखों में  काफी डार्क सर्किल आने लगे थे.

अंकित आचार्य ने कहा कि मुझे बिना बताए निकाल दिया गया. मैंने उनके साथ तीन साल तक काम किया है और मेरे रहते उन्होंने कभी अपने कमरे को अंदर से बंद नहीं किया.

E-Paper