बॉलीवुड में धूमधाम से मना रक्षा बंधन का त्योहार, देखिए तस्वीरें

 बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ रक्षा बंधन के त्योहार को ख़ूब जोरशोर से मनाते हैं। राखी की तस्वीरें सोशल मीडिया में छा जाती हैं। इस बार एक्ट्रेस कृति सनोन ने भाई-बहन के इस त्योहार को अलग ढंग से सेलिब्रेट किया। वहीं, कार्तिक आर्यन ने अपनी छोटी बहन से शुभकामनाएं लेकर रक्षा बंधन मनाया।

एक्ट्रेस कृति सनोन ने रक्षा बंधन का त्योहार अपनी छोटी बहन नूपुर के साथ सेलिब्रेट किया। कृति ने नूपुर को राखी बांधी और एक पोस्ट लिखकर अपने जज़्बात ज़ाहिर किये। कृति ने लिखा- मुझे वो वक़्त याद है, जब पहली बार तुम्हें थामा था। या फिर मैंने अपने ज़ेहन में उस याद को अपने तरीके से संजोकर रखा है। मुझे लगा कि तुम बेशकीमती हो कि मुझे तुम्हें बेहद सावधानी से ठीक से पकड़ने की ज़रूरत है। तुम्हारी हिफ़ाजत करनी है। तुम्हें हंसते हुए देखना है!

कृति ने आगे लिखा- कभी भाई की कमी महसूस नहीं की। क्योंकि मुझे मालूम था कि मुझे जीवन भर के लिए सबसे अच्छा दोस्त मिल गया है। मुझे पता था कि सबसे ख़राब समय में भी तुम मुझे हंसा सकती हो। ईश्वर करे तुम ऐसे ही एक बच्चे की तरह हंसती रहो। तुम मेरी हमेशा फेवरिट रहोगी। चाहे जो हो जाए।

नूपुर ने कृति को राखा बांधने की फोटो शेयर करके लिखा कि ऐसी बहन के लिए जिसने किसी भाई से भी अधिक मेरी रक्षा की। रक्षा बंधन की बधाई।

तापसी पन्नू ने अपनी छोटी बहन शगुन पन्नू के साथ राखी की तस्वीर पोस्ट की और लिखा- क्योंकि रक्षा तो हम भी एक-दूसरे की करते हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपनी बहन डॉ. कृतिका तिवारी के साथ रक्षा बंधन मनाया। कार्तिक ने इस मौके की दिलचस्प तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें से एक तस्वीर में वो बहन से टीका करवा रहे हैं, जबकि दूसरी में बहन के पैर छू रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कार्तिक ने लिखा- जब बहन डॉक्टर हो तो रक्षा की ज़िम्मेदारी भी उसकी। डॉ. कृतिका मुझे आशीर्वाद दे रही हैं। सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं।

करीना कपूर ख़ान ने रक्षा बंधन के मौक़े पर फैमिली लंच की फोटो पोस्ट की है, जिसमें कपूर परिवार के बाकी सदस्यों के साथ सैफ़ अली ख़ान, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर भी हैं।

सोनम कपूर ने भाई हर्षवर्धन और बहन रिया के साथ पुरानी तस्वीर शेयर करके हर्ष को मिस किया है। सोनम इनन दिनों लंदन में हैं।

रणदीप हुड्डा ने अपनी बहन अंजलि हुड्डा के साथ राखी की तस्वीर शेयर की है, साथ ही उन्होंने सरबजीत की बहन दलबीर के साथ भी एक फोटो शेयर की है। रणदीप ने सरबजीत में टाइटल रोल निभाया था, जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन दलबीर कौर के किरदार में थीं।

यामी गौतम ने अपने भाई और बहन के साथ रक्षा बंधन की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ यामी ने भाई के लिए लिखा- The protector of the realm… यानि राज्य का रक्षक।

सलमान ख़ान ने अपने परिवार के सभी ‘भाइयों’ के साथ फोटो पोस्ट की, जिसमें सुहेल ख़ान, अरबाज़ ख़ान, अतुल अग्निहोत्री और आयुष शर्मा नज़र आ रहे हैं।

सनी लियोनी इन दिनों अमेरिका में हैं, जहां उनकी बेटी निशा ने अपने दोनों भाइयों को राखी बांधी। निशा ने पापा डैनियल वीबर को भी राखी बांधी।

तुषार कपूर को बड़ी बहन एकता कपूर ने राखी बांधी।

अर्जुन कपूर की चाची महीप कपूर ने रक्षा बंधन की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनकी बेटी शनाया कपूर कज़िन अर्जुन को राखी बांध रही हैं।

E-Paper