खिचड़ी में चक्की के किरदार में नजर आ चुकी ऋचा भद्रा को हुआ कोरोना,

टेलीविज़न शो खिचड़ी में चक्की की भूमिका से लोकप्रियता हासिल कर चुकीं अभिनेत्री ऋचा भद्रा कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के माध्यम से फैंस को इस बारे में सूचना दी है.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो साझा की और लिखा है, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. बीएमसी को इस बारे में बता दिया गया है और इस वक्त मैं होम क्वारनटीन में हूं. मुझे हल्के लक्षण मिले हैं और मैं उन सभी लोगों को कोरोना परीक्षण के लिए सलाह देना चाहती हूं जो बीते कुछ दिनों में मुझसे संपर्क में रहे हैं. कृपया आप सभी मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा. सभी लोग प्लीज अपना ख्याल रखें.’

उन्होंने मीडिया संग बातचीत में बताया, मैं कुछ वक्त पहले ही उत्तर प्रदेश से लौटी हूं जहां मेरे पति रहते हैं. कुछ दिनों से मेरी सूंघने की क्षमता एकदम समाप्त हो गई थी फिर चाहे वो परफ्यूम हो या फिर खाना. उन्होंने आगे बोला कि ‘मेरी टेस्ट करने की क्षमता भी काफी कम हो गई थी, और मैं अपनी मां से इस बारें मी पूछती थी कि आखिर खाना टेस्टलेस क्यों है. हालांकि, मुझे कफ और कोल्ड भी था. इस वजह से मुझे लगा कि मुझे कोरोना टेस्टिंग करानी चाहिए. बीएमसी अफसरों ने इस केस में मेरी काफी सहायता की है.’ बता दें की बीते कुछ वक्त में कोरोना संक्रमण की चपेट में टेलीविज़न के साथ ही साथ बॉलीवुड के कई स्टार्स भी आए थे. एक्टर अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बीते माह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

E-Paper