सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा हुआ, दिशा सालियान की मौत की खबर सुनकर बेहोश हुए सुशांत राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के ख़ास दोस्त और उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पठानी लगातार इंटरव्यूज़ दे रहे हैं और एक्टर से जुड़ी कुछ ऐसी बातों का खुलासा कर रहे हैं जो यकीनन आप और हम नहीं जानते होंगे। सिद्धार्थ के कुछ बयान पहले भी सामने आ चुके हैं और अब उन्होंने ज़ूम से बातचीत में इस बात खुलासा किया है कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद एक्टर की हालत बहुत ख़राब हो गई थी।

आपको याद होगा कि सुशांत की मौत के ठीक 6 दिन पहले यानी 8 जून को उनकी एक्स मैनेजर दिशा दिशा सालियान की मौत हो गई थी। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत, दिशा की मौत के बाद काफी परेशान थे। इस खबर से उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि वो रोते-रोते बेहोश तक हो गए थे।

बातचीत में सिद्धार्थ ने बताया, ‘सुशांत, दिशा से केवल एक बार मिले थे, वो बहुत कम वक्त के लिए उनकी मैनेजर रही थीं। लेकिन दिशा की मौत के बाद जो खबरें आईं उनमें सुशांत के नाम का भी बार-बार जिक्र किया जा रहा था, वो इस बात से भी काफी अपसेट थे कि दिशा के साथ उनका नाम क्यों लिया जा रहा है। उस दिन मैं और सुशांत कि बहन उनके घर पर थे, और रिया जा चुकी थीं। सुशांत की बहन ने उन्हें संभाला, उन्हें खाना खिलाया, पानी पिलाया, लेकिन सुशांत पूरा दिन रोते रहे थे। उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी वो रोते-रोते बेहोश तक हो गए थे। उस वक्त मैं और सुशांत की बहन वहीं थे, मैंने सुशांत के पहले ऐसे कभी नहीं देखा था’।

E-Paper