तेलुगु टिक टॉक स्टार ने की आत्महत्या, राखी के गीत से हुआ था मशहूर

हैदराबाद : आज राखी का पर्व पूरे देश में मनाया जा रहा है. यह पर्व भाई-बहन का पर्व है और इस पर्व को बड़ा ही ख़ास माना जाता है. ऐसे में इन सभी के बीच एक दुखभरी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में आई खबर के मुताबिक तेलुगु में टिक टॉक पर गीत गाने वाले प्रसिद्ध गायक राजू अब नहीं रहे. जी हाँ, बताया जा रहा है राजू ने तेलंगाना के सिद्दिपेट जिले के कोडुरु मंडल क गंगापुर गांव के पास पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या को अंजाम दिया है.

वह टिक टॉक पर गीत गाते थे. वहीँ सामने आने वाली खबरों के अनुसार राजू के हजारों फालोवर्स हैं. वहीँ रक्षाबंधन पर उनका गाया हुआ गीत ‘अक्का राखी तो इंटिकी वस्ते इक लेडनी, इक राडनी चेप्पम्मा’ (हे मां, यदि बहन राखी लेकर घर आई तो कहना उसका अब भाई नहीं है और नहीं आएगा) काफी प्रसिद्ध हुआ था. यह गाना आज भी सभी को अच्छा लगता है. अब आज राखी के पर्व पर इस गाने को खूब सुना जाता है. इस गाने के आते ही इसे खूब प्यार दिया गया था.

वहीँ राखी त्यौहार के एक दिन पहले ही राजू द्वारा इस तरह आत्महत्या कर लेने से उसके हजारों फालोवर्स को काफी सदमा पहुंचा है. इस समय उनके फालोवर्स को विश्वास नहीं हो रहा है कि राजू ने आत्महत्या कर ली है. इस समय सभी के मन में यह सवाल बना हुआ है कि राजू ने आखिर आत्महत्या क्यों की है. वैसे आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है लेकिन पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. मामले की छानबीन करने में पुलिस लगी हुई है.

E-Paper