आखिर क्यों बिल्ली का रास्ता काटना माना जाता है अशुभ

- in धर्म

ज्यादातर लोगो को आपने देखा होगा कि यदि बिल्ली रास्ता काट देती हैं तो लोग उसे पशगुन मानते हैं। इसके साथ ही जरूरी नहीं की हर बार बिल्ली रास्ता काटे तो इसका अर्थ आपके साथ कुछ बुरा या गलत ही हो सकता है । इसके साथ ही वास्तु शास्त्र और फेंगशुई के अनुसार बिल्ली का रास्ता काटने से अलग अलग शगुन और अपशगून जुड़े होते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बिल्ली के रास्ता काटने पर शास्त्र क्या कहते हैं, तो चलिए जानते हैं।

अक्सर आप कहीं जा रहे हैं और बिल्ली ने आपका रास्ता काट लिया, तो आप एक बार तो जरूर रुक जाते हैं सभी के मन में एक बार शंका तो जरूर आती हैं मगर बता दें कि अगर बिल्ली आपका रास्त काटते वक्त दाई से बाई ओर जाए तो इसे आप अपने लिए शुभ मान सकते हैं इसका अर्थ आप जिस भी काम के लिए घर से बाहर जा रहे हैं. इसके साथ ही वह जरूर ही सफल होगा। वही बिल्ली का रास्ता काटना तभी अशुभ माना जाता हैं जब काली बिल्ली आपका रास्ता काटे। इसके अलावा कोई भी रंग की बिल्ली रास्ता काटे तो उसे गलत या फिर बुरा नहीं माना जाता हैं।

Loading...

वही हिंदू धर्म शास्त्रों के अनुसार  दिवाली के दिन अगर आपके घर बिल्ली आए तो इसे शुभ माना गया हैं मान्यता हैं कि बिल्ली आपके घर सुख शांति का संदेशा पहुंचाने आती हैं। अआप्की जानकारी के लिए बता दें की बिल्ली अगर आपके घर बच्चों को जन्म दें तो भी इसे शुभ माना जाता हैं बिल्ली और उसके बच्चों को हर रोज दूध पिलाएं। जिससे आपके घर में सुख समृद्धि और शांति हमेशा ही बनी रह सकें।

Loading...