सीरियल शादी मुबारक का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, ये दो कलाकार आएंगे नजर

टीवी अभिनेत्री राजश्री ठाकुर लंबे वक्त बाद टेलीविज़न पर वापसी कर रही हैं. वो सीरियल ‘शादी मुबारक’ में दिखाई देंगी. सीरियल का पहला प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. इस शो में राजश्री ठाकुर के अपोजिट मानव गोहिल नजर आने वाले हैं. मानव गोहिल शानदार अभिनेता हैं. दोनों को सीरियल में साथ में देखना काफी दिलचस्प होन वाला है. सीरियल के प्रोमो में दोनों सितारें के किरदार को इंट्रोड्यू कर दिया गया है.

इस प्रोमो में एक्ट्रेस राजश्री ठाकुर, सीधी-सादी और सुलझी हुई महिला की भूमिका में नजर आने वाली हैं. वहीं, मानव गोहिल उनके अपोजिट व्यक्ती हैं. सीरियल का प्रोमो स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पर भी साझा किया गया है. प्रोमो साझा करते हुए लिखा गया है- क्या शादी मुबारक होने के लिए सारे 36 गुण मिलना आवश्यक है?

ज्ञात हो कि निर्माता शशि-सुमीत मित्तल ने इस शो का नाम ‘शादी मुबारक’ रखने से पहले ‘लव यू ज़िन्दगी’ रखा था. मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस राजश्री ने बताया था कि सीरियल में उनके भूमिका का नाम है प्रीती. प्रीती बेहद ही सीधी-सादी लड़की है. उन्होंने आगे बोला, “मेरा किरदार जो है वो राजस्थानी औरत का है जो साड़ी में ही दिखाई देंगी. बेहद ही छोटे से गांव में पली बढ़ी हुई है. उस्की सोच बहुत सादी हैं, उसका पहनावा भी बहुत सिंपल है. प्रीती नाम है इस किरदार का. बस यहीं तक बताना चाहिए मुझे क्योंकि आगे की कहानी बता दूंगी तो मज़ा पूरा ख़राब हो जाएगा. वहीं अगर मानव के किरदार की बात करें तो वो इससे पहले कलर्स के शो केसरी नंदन और सब टेलीविज़न के शो तेनाली रामा में दिखाई दे चुके है.

Loading...
View this post on Instagram

Kya Shadi Mubarak hone ke liye saare 36 gun milna zaroori hai? #ShadiMubarak, Jald Hi StarPlus par @manavgohil @rajashreethakur_

A post shared by StarPlus (@starplus) on

Loading...