कैंसर जैसी बीमारी को मात देकर एक योद्धा की तरह लौटीं मनीषा कोइराला, फैंस को फिट रहने के लिए कर रहीप्रेरित

- in Main Slider, राजनीति

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने लंबे समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपना खास नाम बनाया है. दिल से, खामोशी, बॉम्बे, 1942-ए लव स्टोरी जैसी यादगार फिल्मों से 90 के दशक में मनीषा ने अपनी पहचान बनाई. आज भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. बल्कि अब उनकी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटी ने भी फैंस को आकर्षित किया है. मनीषा लगातार अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं और इसके लिए योग का सहारा ले रही हैं.

कैंसर जैसी बीमारी को मात देकर एक योद्धा की तरह लौटीं मनीषा कोइराला पहले भी लोगों को अपने इस संघर्ष से प्रेरणा देती रही हैं और अब अपनी अलग-अलग एक्टिविटी से भी वो लोगों को जीवन में फिट और एक्टिव रहने के लिए प्रेरित कर रही हैं.

फैंस को कर रही फिट रहने के लिए प्रेरित

गुरुवार को ही मनीषा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में मनीषा ने अलग-अलग योग करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं. लोगों को योग के बारे में प्रेरित करने के लिए मनीषा ने पोस्ट के साथ कैप्शन के तौर पर प्रसिद्ध योग गुरु दिवंगत बीकेएस अयंगर का एक वाक्य भी लिखा- “योग न सिर्फ चीजों को देखने के हमारे तरीके में बदलाव करता है, बल्कि ये उस आदमी को भी पूरी तरह बदल देता है.”

View this post on Instagram

Loading...

“Yoga does not just change the way we see things, it transforms the person who sees.” ― B.K.S Iyengar 🙏🏻

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

2012 में मनीषा कोइराला को कैंसर के बारे में पता चला था, जिसके कुछ साल बाद इलाज की मदद से वो इस बीमारी से पूरी तरह उबर गईं. इसके बाद उन्होंने अपने संघर्ष की कहानी आत्मकथा ‘हील्ड’ (Healed) में लोगों के सामने पेश की.

Loading...