19 साल साथ रहने के बाद, अर्जुन रामपाल पत्नी मेहर से लेंगे तलाक

- in मनोरंजन

अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिया के रिश्तों में आई खटास की खबरें लंबे समय से चर्चा में है. बॉलीवुड से इस तरह की खबरें आना अब आम बात सी हो गई है. पहले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा फिर हिमेश रेशमिया और अब अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिया के डिवोर्स की खबर ने जोर पकड़ लिया है. खबर है कि पूर्व मिस इंडिया रह चुके मेहर जेसिया और अर्जुन रामपाल ने अपने 19 साल के रिश्ते को खत्म करने की सोच ली है.

खबर ये भी है अर्जुन और मेहर अब साथ में नहीं रहते. कहा जाता है दोनों के बीच ये दूरी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की वजह से है. खबर ये भी है अर्जुन और मेहर अब साथ में नहीं रहते. आपको बता दें कि सुजैन, अर्जुन और मेहर पहले बहुत अच्छे दोस्त थे. फिर वक्त के साथ दोनों में नजदीकियां बढ़ गई थीं, जिसके बाद अर्जुन और मेहर के रिश्ते में खटास आ गई थी. मीडिया में आई रिपोर्ट्स ऋतिक और सुजैन के तलाक का भी यही कारण बताते हैं. हाल ही में अर्जुन अपनी बेटियों के साथ स्पॉट किए गए.

बॉम्‍बे टाइम्‍स को द‍िए स्‍टेटमेंट के मुताब‍िक, अर्जुन रामपाल और उनकी वाइफ मेहर ने इस र‍िश्‍ते को खत्‍म करने का फैसला कर ल‍िया है.बता दें कि अर्जुन की दो बेटियां माहिका और माहिरा हैं. इतना ही नहीं दोनों ने बयान दिया है कि 20 साल के इस खूबसूरत रिश्ते को अब खत्म करने का वक्त आ गया है. अलग होने के बाद भी हम अच्छे दोस्त रहेंगे और जरूरत पड़ने पर एक दूसरे का साथ भी देंगे.

सुपरमॉडल रह चुकी हैं अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर

मेहर जेसिया उन चुनिंदा लड़कियों में शामिल हैं जिन्हें भारत में सुपर मॉडल्स का खिताब मिला है. इसके बावजूद लोग उन्हें एक सक्सेसफुल मॉडल के तौर पर कम और अर्जुन रामपाल की पत्नी के रूप में ज्यादा जानते हैं.मेहर मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. फेमिना मिस इंडिया बनने के बाद ही मेहर ने मॉडलिंग करनी शुरू की थी.

Loading...

A day off with my Jaans. At the waffle store. #mygirls #waffles #love

A post shared by Arjun (@rampal72) on


मेहर अपने करियर के पीक पर थीं जब उन्हें इंटरनेशनल मेकअप ब्रैंड लैनकम का चेहरा बनने का मौका मिला. उस वक्त इसाबेला रॉसेलिनि इसका चेहरा थीं. मगर मेहर ने ये ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि वो अपने घर को बहुत मिस कर रही थीं. इसके कुछ सालों बाद ही मेहर ने मॉडलिंग की दुनिया छोड़ अपनी गृहस्थी बसा ली. मेहर ने तब मॉडलिंग में पहचान बना रहे अर्जुन रामपाल से शादी की.दोनों की शादी को 19 साल हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं.आज मेहर कई फैशन शोज कोरियोग्राफ करती हैं और पति का बिजनेस में भी हेल्प करती हैं. अर्जुन रामपाल के दिल्ली-मुंबई में फाइव-स्टार रेस्टोरेंट हैं.

Loading...