तारक मेहता फेम दिलीप जोशी ने इंस्टाग्राम पर रखा कदम, वीडियो साझा कर फैंस से की ये अपील

जमाने के साथ अभिनय जगाता के सितारें और फैंस का रिश्ता भी बदल रहा है. अब खबरें टेलीविज़न और मूवीज तक सीमित नहीं रह गई हैं. सितारें सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से रूबरू होते रहते है. इंटरनेट पर फैंस भी अपने फेवरेट सितारों को ख़ूब सपोर्ट करते हैं. ऐसे में अब पुराने और दिग्गज कलाकार भी सोशल मीडिया के नए-नए प्लेटफॉर्म पर कदम रख रहे है. इस अदि में अब तारक मेहता के उल्टा चश्मा में लीड भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी का नाम भी जुड़ गया है. अभिनेता दिलीप जोशी इंस्टाग्राम पर नई पारी की शुरुआत कर दी है. एक्टर ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट खो लिया है.

maakasamdilipjoshi के नाम से बने इस इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी केवल तीन पोस्ट साझा किए गए हैं. लेकिन, सिर्फ 1 दिन के भीतर दिलीप जोशी के फॉलोवर्स का आंकड़ा काफी तेजी के साथ बढ़ा है. इस समय एक्टर के अकाउंट पर करीब दो लाख फॉलोवर्स हैं. अभिनेता दिलीप केवल अभी 56 लोगों को फॉलो कर रहे हैं. एक्टर दिलीप ने अपने पहली पोस्ट में मां और भाई की तस्वीर शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘इसकी शुरुआत में अपनी सबसे पसंदीदा याद बा और भाई संग कर रहा हूं. ‘

बता दें की इंस्टाग्राम पर पारी की प्रारंभ करते ही एक्टर दिलीप को परेशानियों को झेलना पड़ा है. एक्टर ने बताया है कि उनके नाम से कई फेक अकाउंट भी दिखने लगे है. दिलीप ने अपना वीडियो शेयर करते हुए बोलै है की, ‘सबसे पहले आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया. कल ही मैंने ये इंस्टाग्राम अकाउंट ओपेन किया. आज प्रातः उठकर देखा, तो इतने सारे फॉलोवर्स आ गए. इतना ढ़ेर सारा प्यार आपकी तरफ से मिल रहा है, इसके लिए धन्यवाद . जहां अच्छाई होती है, वहां बुराई भी होती है. मैंने देखा कि साथ-साथ 2 -3 फेक अकाउंट वाले भी बन गए है.

Loading...
View this post on Instagram

जनहित में जारी…😜

A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi) on

Loading...