PM मोदी ने कहा- मेरे विरोध के साथ देश का विरोध भी करने लगी कांग्रेस

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने आज ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन कर देश की और खासकर दिल्ली की जनता को एक बड़ी सौगात दी. इसके उद्घाटन के बाद पीएम और नितिन ने दिल्ली-मेरठ एक्प्रेस-वे के 9 किमी के पहले खंड का भी उद्घाटन किया. इस दौरान पीएम मोदी रोड़ शो करते हुए नजर आए. जनता को दो बड़ी सौगातें देने के बाद प्रधानम्नत्री नरेंद्र मोदी बागपत में एक जनसभा को भी सम्बोधित करते हुए नजर आए. यहां से उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. 

बागपत में जनसभा को सम्बोधित करते हुए पीएम ने कांग्रेस को लेकर कहा कि पहले कांग्रेस मेरा विरोध करती थी, लेकिन अब वे लोग देश का भी विरोध करने लगे हैं. कांग्रेस पर हमला बोलने के साथ ही पीएम ने अपनी सरकार की तारीफ भी की. उन्होंने एनडीए सरकार को लेकर कहा कि हमारी सरकार में हर दिन 27 किमी हाईवे बन रहा है. एनडीए सरकार ने 4 सालों में देश को सही दिशा में ले जाने का काम किया है.

Loading...

गौरतलब है कि भाजपा सरकार ने कल ही अपने कार्यकाल के 4 वर्ष पूर्ण किए हैं. पीएम ने एक्सप्रेस वे को लेकर कहा कि जब इस नई सड़क पर चलने का मुझे अवसर मिला तो मैंने अनुभव किया कि 14 लेन का सफर दिल्ली-एनसीआर के लोगों के जीवन को कितना सुगम बनाने वाला है. उन्होंने माना कि इसके निर्माण से दिल्ली की जनता को कोई रुकावट नहीं आएगी. इसके लिए एक से बढ़कर एक आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. पीएम ने कहा कि इससे दिल्ली में पहुंचने वाली गाड़ियों की संख्या में 30 फीसदी कमी आएगी. 

Loading...