तो कुछ इस तरह खिताबी जीत के बाद धोनी को नचाएंगे भज्जी, ब्रावो बने इंजार्च

- in खेल

नई दिल्ली. IPL का फाइनल मुकाबला अभी खेला जाना है लेकिन उससे पहले ही चेन्नई सुपरकिंग्स के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने अपनी टीम के चैम्पियन बनने की हुंकार भर दी है. यही नहीं भज्जी ने तो खिताबी जीत के बाद धोनी को नचाने का भी पूरा प्लान बना लिया है और इस काम का इंचार्ज ब्रावो को बना दिया है. एक इंटरव्यू में भज्जी ने IPL फाइनल में CSK के जगह पक्की करने को लेकर खुशी जताई है. उन्होंने कहा, ” जिस तरह से पूरा सीजन अबतक चेन्नई सुपरकिंग्स का बीता है उससे वो बेहद खुश हैं. ऐसे शानदार परफॉर्मेन्स के बाद फाइनल का टिकट मिलना एक ट्रीट की तरह है. अब इस बात की पूरी कोशिश रहेगी कि हम ये फाइनल जीते.”तो कुछ इस तरह खिताबी जीत के बाद धोनी को नचाएंगे भज्जी, ब्रावो बने इंजार्च

‘डांस का जिम्मा ब्रावो पर’

भज्जी से जब ये सवाल किया गया कि जीत के बाद कौन से डांस की तैयारी है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ” ये डिपार्टमेंट ब्रावो का है. इसके वो ही इंजार्च हैं. शुरुआत तो वो पहले कैरेबियन म्यूजिक से करते हैं, उसके बाद भांगड़ा पर आते हैं फिर लुंगी डांस करते हैं. अब ये उन्हें सोचना है कि वो कैसे इंटरटेन करते हैं.”

‘धोनी को जरूर नचाएंगे’

Loading...

जब हरभजन सिंह से धोनी के डांस पर सवाल किया गया तो पहले तो उन्होंने कहा कि, ” धोनी डांस ही नहीं कर सकते क्योंकि उनके पांव जमीन से ऐसे जुड़े हैं कि वो हिलते ही नहीं हैं. उनके पैर सख्त हैं जैसे वो कह रहे हों कि नहीं मुझे नाचना ही नहीं है.” हालांकि, भज्जी ने ये जरूर कहा कि अगर हम फाइनल जीत लेते हैं तो धोनी को जरूर नचाएंगे.

फाइनल जीत का धोनी कनेक्शन

IPL-11 में भज्जी ने CSK की सफलता का श्रेय टीम के माहौल को दिया है. उन्होंने कहा कि फाइनल में पहुंचे हैं अब इसे जीतने की भी पूरी कोशिश करेंगे. बता दें कि हरभजन सिंह से पहले सुरेश रैना भी ये हुंकार भर चुके हैं कि इस बार का IPL वो महेन्द्र सिंह धोनी के लिए जीतना चाहते हैं.

Loading...
E-Paper